Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड के फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सिर्फ एक हफ्ते में दी कोरोना को मात? जानें उनके जल्दी ठीक होने की वजह (Bollywood Favorite Designer Manish Malhotra Managed To Beat Covid In Just One Week, Know How He recovered So Soon)

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जो बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स के फेवरेट डिज़ाइनर हैं, ने एक हफ्ते में ही कोरोना को हरा दिया है.…

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जो बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स के फेवरेट डिज़ाइनर हैं, ने एक हफ्ते में ही कोरोना को हरा दिया है. 54 वर्षीय मनीष मल्होत्रा की कोविड रिपोर्ट एक हफ्ते पहले ही पॉजिटिव आई थी और मात्र 7 दिन में वो कोरोना नेगेटिव हो चुके हैं.

उन्होंने ये खुशखबरी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की और जल्दी ठीक होने की वजह भी बताई. साथ ही उन्होंने सबको वैक्सीन लेने की भी सलाह दी.

मनीष ने एक मास्क के साथ इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की और लिखा कि उनकी रिपोर्ट दो बार नेगेटिव आ चुकी है. फ़ोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘दो बार कोव‍िड टेस्ट न‍िगेट‍िव आया…आप सभी के दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए आभार… मैं वैक्सीन लेने की वजह से इतनी जल्दी ठीक हो पाया…इसलिए वैक्सीनेशन सभी के लिए बहुत जरूरी है…सुरक्ष‍ित रहें’.

मनीष मल्होत्रा के कोरोना से ठीक होने पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खुशी जाह‍िर की है, जिसमें जाह्नवी कपूर, रिद्ध‍िमा कपूर साहनी, गौहर खान समेत और भी कई सेलेब्स शामिल हैं.

बता दें कि मनीष ने 17 अप्रैल को कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की न्यूज़ शेयर की थी और लिखा था- ‘मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हो गया हूं. मैंने आपको आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारनटीन में रहूंगा. मैं डॉक्टर्स द्वारा दिए गए सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं. प्लीज आप सब भी सुरक्ष‍ित रहें और अपना ख्याल रखें’. 

बता दें कि वैक्‍सीन लगवाने के बाद भी कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों के बाद लोग वैक्सीन लगवाने से डरने लगे हैं और लोगों को लगने लगा है कि वैक्सीन के बाद भी अगर कोरोना होता है तो वैक्सीन लगाने का क्या फायदा. जबकि डॉक्टर्स बार बार कह रहे हैं कि वैक्सीन लगाने के बाद भी आपको कोरोना से जुड़े सभी नियमों का पालन करना पड़ेगा. और इसके बाद आप पॉजिटिव हो भी जाते हैं तो भी संक्रमण हल्का होगा और रिकवरी भी फ़ास्ट होगी. मनीष मल्होत्रा इस बात की बहुत अच्छी मिसाल हैं. इसलिए अगर कोरोना को हराना है तो सभी अपनी बारी आने पर वैक्सीन ज़रूर लें.



Recent Posts

© Merisaheli