Categories: TVEntertainment

शो में दुश्मनी निभाने वाली टीवी की ये हसीनाएं असल ज़िंदगी में हैं एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड (Television Actress Who Plays Role of Enemy in Serials Are Best Friends in Real Life)

टेलीविज़न के कई सीरियल्स में दिखाए जाने वाले फैमिली ड्रामे को दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं. सास-बहू, ननद भाभी और सौतन-सहेली के बीच होने…

टेलीविज़न के कई सीरियल्स में दिखाए जाने वाले फैमिली ड्रामे को दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं. सास-बहू, ननद भाभी और सौतन-सहेली के बीच होने वाली नोंकझोंक की वजह से ही कई सीरियल्स टीआरपी में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाते हैं. कई सीरियल्स में सौतन और सहेली वाला एंगल दर्शकों के रोमांच को बढ़ा देता है. हालांकि यहां सवाल है कि सीरियल्स में सौतन और दुश्मन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेसेस असल ज़िंदगी में एक-दूसरे के साथ कैसे पेश आती हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं शो में सौतन का किरदार निभाने वाली उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो असल ज़िंदगी में एक-दूजे की अच्छी दोस्त हैं.

अनुपमा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ टीआरपी की रेस में सबसे आगे है. यह शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है और इसमें दिखाया जाने वाला फैमिली ड्रामा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस सीरियल में रूपाली गांगुली अनुपमा का किरदार निभा रही हैं और मदालसा शर्मा काव्या का. मदालसा शो में रूपाली की सौतन का किरदार निभा रही हैं, लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं.

गुम है किसी के प्यार में

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ आयशा सिंह सई की भूमिका निभा रही हैं, जबकि ऐश्वर्या शर्मा सीरियल में पाखी बनकर दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. सीरियल के लीड एक्टर नील भट्ट के अपोज़िट आयशा को कास्ट किया गया है और ऐश्वर्या रियल लाइफ में नील भट्ट की होने वाली पत्नी हैं. हालांकि दोनों एक्ट्रेसेस भले ही शो में एक-दूसरे की विरोधी बनी हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में दोनों के बीच काफी जमती है और ऑफस्क्रीन दोनों खूब मज़ाक-मस्ती करती हैं.

ये हैं चाहतें

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के एक और लोकप्रिय सीरियल ‘ये हैं चाहते’ में सरगुन कौर लुथ्रा प्रीशा और ऐश्वर्या खरे महिमा का किरदार निभा रही हैं. इस सीरियल में दोनों बहनें होते हुए भी एक-दूसरे की दुश्मन का किरदार निभा रही हैं. भले ही पर्दे पर दोनों एक-दूसरे की विरोधी हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में दोनों मे बीच अच्छी दोस्ती है. इतना ही नहीं दोनों अपने डांस वीडियोज़ और फोटोज़ के लिए सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में भी रहती हैं.

कुंडली भाग्य

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कुंडली भाग्य’ दर्शकों के पसंदीदा सीरियल्स में से एक है. सीरियल में धीरज धूपर करण की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने प्यार प्रीता यानी श्रद्धा आर्या से पहले ही शादी कर चुके हैं, जबकि माहिरा का किरदार निभा रहीं स्वाति कपूर हमेशा दोनों को अलग करने की कोशिश करती दिखती हैं. भले ही दोनों सीरियल में एक-दूसरे की दुश्मन हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli