Categories: FILMEntertainment

बोनी कपूर के घर काम करने वाला निकला Covid-19 पॉजिटिव, इस पर बोनी कपूर ने कहा ये (Boney Kapoor’s House Help Tests Positive For COVID-19)

कोरोना वायरस का कहर पूरा देश झेल रहा है, लेकिन मुंबई में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब खबर आई…

कोरोना वायरस का कहर पूरा देश झेल रहा है, लेकिन मुंबई में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब खबर आई है कि बोनी कपूर के घर काम करने वाला Covid-19 पॉजिटिव पाया गया है. इस बात को लेकर सब डरे हुए हैं कि कहीं बोनी कपूर की फैमिली भी कोरोना की चपेट में तो नहीं आ गई है. फिलहाल बोनी कपूर के घर काम करने वाला क्वारनटीन में है, लेकिन बोनी कपूर के परिवार को लेकर चिंता बढ़ गई है.

बोनी कपूर के घर काम करने वाला हुआ क्वारनटीन
ख़बरों के अनुसार, प्रोड्यूसर बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर काम करने वाला एक शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बोनी कपूर के घर काम करने वाला जब Covid-19 पॉजिटिव पाया गया, तो जांच की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्होंने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया, जिसके बाद सोसायटी ने इसकी जानकारी बीएमसी को दी. इसके बाद तुरंत बीएमसी और स्टेट गवर्मेंट अथॉरिटीज सक्रिय हो गईं और मरीज़ को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया.

यह भी पढ़ें: ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल के एक्टर आशीष रॉय ICU में भर्ती, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लगाई मदद की गुहार (‘Sasural Simar Ka’ Actor Ashiesh Roy Admitted To ICU, Has No Money For Treatment)

घर काम करने वाला Covid-19 पॉजिटिव पाए जाने पर बोनी कपूर ने कहा ये-
बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले 23 वर्षीय चरण साहू को शनिवार की शाम से अच्छा महसूस नहीं हो रहा था. उसकी तबीयत ठीक नहीं थी, इसलिए बोनी कपूर ने उसे टेस्ट के लिए भेजा और उसे आइसोलेसन में रखा. जब जांच की रिपोर्ट सामने आई, तो बोनी कपूर ने तुरंत सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया, जिसके बाद बीएमसी को इसकी जानकारी दी गई. इसके बाद तुरंत ही चरण साहू को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया. इस पूरी खबर पर स्टेटमेंट जारी करते हुए बोनी कपूर ने इस बारे में बताया, “मैं, मेरे बच्चे और घर पर मौजूद मेरा बाकी स्टाफ सब पूरी तरह से ठीक हैं, हम में से किसी में भी इसके लक्षण नहीं हैं. जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, तब से हम अपने घर से बाहर तक नहीं निकले हैं.” बोनी कपूर ने कहा, “तत्काल रिस्पॉन्स के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं. हम बहुत संजीदगी से बीएमसी और मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं. हम आश्वस्त हैं कि चरण भी जल्द ही ठीक होकर वापस घर पर हमारे पास आ जाएगा.”

आप भी पढ़िए बोनी कपूर द्वारा जारी ये मैसेज:

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

© Merisaheli