‘ससुराल सिमर का’...

‘ससुराल सिमर का’ सीरियल के एक्टर आशीष रॉय ICU में भर्ती, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लगाई मदद की गुहार (‘Sasural Simar Ka’ Actor Ashiesh Roy Admitted To ICU, Has No Money For Treatment)

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री का काम ठप्प पड़ा हुआ है. ऐसे में कई कलाकार और प्रोडक्शन टीम आर्थिक तंगी से गुजर रही है. इसी बीच खबर आई है कि ‘ससुराल सिमर का’ के एक्टर आशीष रॉय ICU में भर्ती हैं. उससे भी दुखद बात ये है कि इस एक्टर के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं. आशीष रॉय ने फेसबुक पर पोस्ट करके मदद की गुहार लगाई है. बता दें कि अशीष रॉय काफी समय से बीमार चल रहे हैं और अब उन्हें ICU में भर्ती कराया गयाहै. बीमारी के साथ-साथ आशीष रॉय आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं, उनके पास अपने इलाज के लिए पैसे नहीं हैं, जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद मांगी है. ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ , ‘आरंभ’ जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुके आशीष रॉय की आज ये स्थिति हो गई है कि उनके पास अपने इलाज तक के लिए पैसे नहीं हैं.

'Sasural Simar Ka' Actor Ashiesh Roy

लकवा मार गया था आशीष रॉय को
बता दें कि इससे पहले भी आशीष रॉय तबीयत बहुत खराब हो गई थी, उन्हें लकवा मार गया था. लकवा ठीक होने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला, जिसके कारण उन्हें अपनी जमापूंजी से गुजारा करना पड़ा. आखिर जमा पैसे कितने समय तक टिकते हैं. बीमारी का खर्च और काम न मिल पाने के कारण आशीष कई समय से आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं. इस साल की शुरुआत में भी आशीष बीमारी के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, तब उनके शरीर में 9 लीटर के करीब पानी जमा हो गया था. जब डॉक्टर्स उनके शरीर से पानी निकाला, तब वो थोड़ा ठीक हो सके थे और अब एक बार आशीष रॉय की तबीयत नाज़ुक स्थिति में है.

यह भी पढ़ें: अपने पति से बहुत ज़्यादा अमीर हैं ये 5 टीवी एक्ट्रेस, क्या पैसा आता है इनके रिश्ते के बीच? (5 TV Actresses Who Are Richer Than Their Husbands)

'Sasural Simar Ka' Actor Ashiesh Roy

आशीष रॉय ने फेसबुक पर अपने फैन्स से मदद की गुहार लगाई है
आशीष रॉय इस समय ICU में भर्ती हैं, लेकिन उनके पास अपने इलाज के लिए पैसे नहीं हैं. आर्थिक तंगी के चलते आशीष रॉय ने फेसबुक पर अपने फैन्स से मदद की गुहार लगाई है. आशीष रॉय ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि वो अभी ICU में डायलिसिस पर हैं और बहुत बीमार हैं. एक और पोस्ट लिखकर उन्होंने बताया है कि इस समय डायलिसिस के लिए उन्हें पैसों की तत्काल ज़रूरत है.

यह भी पढ़ें: मीना कुमारी के अधूरे प्रेम की दर्दभरी दास्तान: कमाल अमरोही से लेकर धर्मेंद्र तक सबने प्यार में धोखा दिया (Tragic Love Story Of Tragedy Queen Meena Kumari)