Categories: FILMTVEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे: क्यों टूटा ये पवित्र रिश्ता? (Breakup Story Of Sushant Singh Rajput And Ankita Lokhande)

टीवी का मशहूर शो पवित्र रिश्ता जितना पॉप्यूलर था उतनी ही फेमस थी अर्चना और मानव की जोड़ी. जी हां, शो की पॉप्यूलैरिटी का आलम…

टीवी का मशहूर शो पवित्र रिश्ता जितना पॉप्यूलर था उतनी ही फेमस थी अर्चना और मानव की जोड़ी. जी हां, शो की पॉप्यूलैरिटी का आलम यह था कि लीड रोल प्ले कर रहे सुशांत और अंकिता अपना रील नाम से ही फेमस हो गए थे.

इस शो के साथ ही दोनों का प्यार भी परवान चढ़ने लगा और वो बन गए सबके फेवरेट कपल. हर जगह साथ नज़र आते और यहाँ तक कि सुशांत ने अंकिता को नेशनल टीवी पर प्रपोज़ भी किया था और दोनों छः साल तक साथ रहे.
सुनने में तो यही आया था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

जब दोनों इतने क़रीब थे तो फिर ऐसा क्या हुआ कि इतना अच्छा रिश्ता टूट गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए!

दरअसल सुशांत को बड़े पर्दे पर बड़ी कामयाबी मिलने लगी थी और सुशांत ने शो भी छोड़ दिया था, जबकि शो ख़त्म होने के बाद अंकिता के पास बड़े प्रोजेक्ट नहीं थे. सुशांत के लिंकअप्स के चर्चे अंकिता को परेशान करने लगे थे. वो दिन ब दिन सुशांत और अपने रिश्ते को लेके ओवर पज़ेसिव हो गई थी और यही बात इनके विवादों का कारण बनने लगी.

अंकिता जब भी सुशांत को किसी को स्टार या लड़की के साथ देखती तो परेशान हो जाती. इसके अलावा कहा यह भी जाता है कि परिणीता से दोस्ती व कृति सनोन से सुशांत की बढ़ती नज़दीकियाँ भी अंकिता व सुशांत के अलगाव की एक बड़ी वजह थी.

बहरहाल दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया और एक दूसरे पर कोई दोषारोपण भी नहीं किया.

इसके बाद अंकिता ने भी फ़िल्म की और सुशांत ने उन्हें विश भी किया था, जब अंकिता से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने यही कहा कि एक्स दोस्त हो सकते हैं लेकिन यह भी इस बात पर निर्भर करता है कि उनका क्या इतिहास रहा है. इसका यही मतलब था कि अब अंकिता और सुशांत के बीच कुछ भी संभव नहीं और अंकिता को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता. हालाँकि फैन्स ज़रूर दोनों को साथ देखना चाहते हैं पर ये दोनों अपने अपने रास्ते पर आगे बढ़ चुके हैं.

अंकिता से ब्रेकअप के बारे में जब पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि काफ़ी वक़्त गुज़र चुका है और अब इस पे कुछ भी कहना सही नहीं है. मेरे लिए यह कहना अब आसान होगा कि मुझे ज़्यादा फ़र्क़ नहीं पड़ा था पर यह ग़लत होगा.

बहरहाल अंकिता और सुशांत अपने नए रिश्तों में काफ़ी खुश हैं, पर फैन्स ज़रूर चाहेंगे कि ये रिश्ता फिर से पवित्र बने और उन्हें एंटरटेन करे.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli