Categories: FILMEntertainment

कांन्स डायरी 2022: ‘कांन्स फिल्म फेस्टिवल’ से दीपिका पादुकोण ने शेयर की एक और खूबसूरत तस्वीर, ब्लैक कलर का आउटफिट पहन लूट ली महफ़िल, देखें वायरल वीडियोज़ (Cannes 2o22: A Photo from Deepika Padukone’s Cannes Diaries, See Viral Videos)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के पांचवे दिन एक बार ब्लैक कलर के आउटफिट में महफ़िल लूट ली. कांन्स फिल्म फेस्टिवल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के पांचवे दिन एक बार ब्लैक कलर के आउटफिट में महफ़िल लूट ली. कांन्स फिल्म फेस्टिवल के जूरी मेंबर्स में से एक दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने अपने OOTD यानी ऑउटफिट ऑफ़ द डे  की एक झलक दिखाई है. दीपिका पादुकोण का ये वीडियो सोशल मीडिया पे खूब  वायरल हो रहा है.

कांन्स फेस्टिवल से दीपिका द्वारा शेयर किए  इस वीडियो में वे बहुत ही खूबसूरत और हसीन लग रही हैं. इस वीडियो में दीपिका ने प्लंकिंग नेक लाइन वाला ब्लैक कलर बॉडीकोन गाउन पहना हुआ है.

एक्ट्रेस ने ब्यूटीफुल कार्टियर ज्वेलरी से अपने लुक को कम्पलीट किया है. एक्ट्रेस ने रेड कलर की लिपस्टिक के साथ मिनिमल मेकअप रखा है और बालों को मेसी बन बनाकर अपने लुक को बेहद खूबसूरत स्टाइल दिया है.

75th कांन्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने अपने फैशन और स्टाइल सेंस से सबका दिल जीत लिया है. दीपिका ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वे फ्रांस की गलियों में फोटोशूट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के टर्टल नेक टॉप और चेकर्ड शॉर्ट्स में नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक स्टॉकिंग्स और लोफर्स के साथ पेयर किया. हेयर स्टाइल के नाम पर दीपिका ने मेसी पोनी बनाई है. ये आउटफिट लुइस वुइत्तोन द्वारा डिज़ाइन किया गया है.

एक अन्य वीडियो में दीपिका पादुकोण वाइट शर्ट और ब्राइट पिंक स्कर्ट में पहने हुई बहुत सी गॉर्जियस लग रही हैं.

और भी पढ़ें: अली गोनी और जैस्मिन भसीन जल्द करने वाले हैं शादी, कहा- ‘इनविटेशन कार्ड बस छपने ही वाले हैं, बात पक्की हो गई’ (Aly Goni Hints At Wedding Plans With Jasmin Bhasin, Says Invitation Cards To Be Printed Soon. ‘Baat pakki ho gayi’)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli