Categories: FILMEntertainment

43 साल की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनी मां कनिका कपूर को 19 साल का बेटा लाया शादी के मंडप तक, रिसेप्शन में मां के साथ किया जमकर डांस (19 year old Son holds the ‘Flower Chadar’ as Mom Kanika Kapoor walks down the aisle, Grooves with Mom at her Reception: Pics winning the heart)

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने 43 की उम्र में एनआरआई बिजनेसमैन से दूसरी शादी रचा ली है. तीन बच्‍चों की मां कनिका कपूर…

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने 43 की उम्र में एनआरआई बिजनेसमैन से दूसरी शादी रचा ली है. तीन बच्‍चों की मां कनिका कपूर अपनी दूसरी शादी के बाद खूब सुर्खियों में हैं. 20 मई को कनिका ने लंदन में अपने बॉयफ्रेंड एनआरआई बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी संग सात फेरे लिए. फिलहाल उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

ये कनिका की दूसरी शादी है. पहली शादी उन्होंने महज 18 साल की उम्र में लंदन के ही एक बिजनेसमैन राज चंदोक से थी, जिनसे उन्हें तीन बच्चे हुए, लेकिन उनकी शादी लंबी नहीं चल सकी और उन्होंने तलाक ले लिया. फिर उनकी लाइफ में गौतम आए और लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया.

फिलहाल उनकी शादी की न्यूज़ इंटरनेट पर चर्चा में बनी हुई है. 43 की उम्र में शादी… वो भी बाराती, ढोल नगाड़े, मेहंदी-संगीत हर रस्म के साथ… और सबसे बड़ी बात दुल्हन के लिबास में नवयुवती की तरह 43 की उम्र में भी खूबसूरत लगती कनिका और उनके चेहरे का ब्राइडल ग्लो देखकर हर कोई शॉक्ड है. लोग उनकी इस नई शुरुआत से बेहद खुश हैं और उनकी शादी की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

वैसे तो कनिका की शादी की हर तस्वीर पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं, लेकिन इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसने उन तमाम ट्रोलर्स की बोलती बंद कर गई जो कनिका कपूर को इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं कि तीन बच्चों की मां को इस उम्र में शादी करने की क्या ज़रूरत थी. ये तस्वीर है कनिका की शादी के मंडप में एंट्री की. तस्वीर में कनिका मंडप की तरफ जाती दिख रही हैं और उनके 19 साल के बेटे युवराज ने फूलों की चादर पकड़ रखी थी और दुल्हन बनी अपनी मां को शादी के मंडप में ले जा रहे थे. फिलहाल ये तस्वीर ने हर किसी का दिल जीत रही है और इसे देख लोग इमोशनल् हो रहे हैं.

इतना ही नहीं कई वायरल वीडियोज में युवराज बारात में डांस करते भी नज़र आ रहे हैं. मां की शादी की हर रस्म में वो मां के साथ न सिर्फ खड़े रहे, बल्कि हर रस्म एन्जॉय करते भी नज़र आए. इतना ही नहीं पोस्ट वेडिंग पार्टी में युवराज ने अपनी न्यूली मैरिड मां के साथ जमकर डांस भी किया. इन तस्वीरों और वीडियोज पर फैंस दिल हार रहे हैं और मां- बेटे के रिलेशनशिप में आये इस हेल्दी बदलाव की जी खोलकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि कनिका कपूर सिर्फ 18 साल की उम्र में पत्नी बनी थी, यंग मदर बनी और बहुत छोटी उम्र में सिंगल मदर भी बन गई. बहुत छोटी उम्र में वो तीन बच्चों अयाना, समारा और युवराज की मां बन गई थीं और तलाक के बाद उन्होंने अकेले ही तीनों बच्चों की परवरिश की. हालांकि ये सब उनके लिए इतना आसान नहीं था. यहाँ तक कि इन मुश्किलों से घिरी कनिका एक बार सुसाइड तक करने की कोशिश कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया था, “ऐसा तब हुआ था जब मैं ज़िंदगी से ही डर गई थी. घबरा गई थी. मेरे पास पैसे नहीं थे. मैं रिलेशनशिप में बहुत बुरे दौर से गुज़र रही थी. तलाक का पेनफुल प्रोसेस चल रहा था.”

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli