Categories: FILMEntertainment

सेलिब्रिटी शेफ जगी जॉन की अपने घर में मौत, कारणों का पता नहीं चला… (Celebrity Chef Jagee John’s Death In Her Home, Reasons Not Revealed…)  

जानी-मानी सेलिब्रिटी शेफ व टीवी पर्सनैलिटी जगी जॉन की मृत्यु उनके घर के ही रसोईघर में हुई. लेकिन वजहों का अब तक पता न चल सका.   जगी के मित्र उन्हें लगातार फोन कर रहे थे. लेकिन जब लंबे समय तक फोन नहीं उठाया गया, तब उन्होंने पड़ोसी से देखने के लिए कहा. तब पड़ोसी ने किचन में जगी की लाश देखी. ताज्जुब की बात यह है कि उनकी मां साथ में ही रहती थीं और उस समय वे घर पर थीं. जब उन्हें बेटी के देहांत की ख़बर दी गई, तो वे सदमे से बस इतना ही कह पाईं कि वो तो किचन में कुछ कुकिंग कर रही थी. फ़िलहाल पुलिस छानबीन कर रही है. जगी के शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले है. पोस्टमार्टम के बाद ही सही स्थिति का पता चल सकेगा. ग़ौर करनेवाली बात है कि इसी तरह अचानक कई सेलिब्रिटीज़ की मौत हुई है, जिसकी तहक़ीक़ात अब तक चल रही है. जगी जॉन केरल के कुरवनकोनम में अपनी मां के साथ रहती थीं. वे जगीज़ कुकबुक के नाम से कुकरी शो करती थीं. कई ब्यूटी व पर्सनैलिटी शोज़ में वे बतौर जज भी शामिल हुई थीं. वे मॉडल, सिंगर, होस्ट व मोटिवेशनल स्पीकर भी थीं. 45 साल की जगी ज़िंदादिल थीं. ज़िंदगी को लेकर उनकी सकारात्मक सोच थी. उनका यूं इस तरह से चले जाना उनके जानने व चाहनेवालों को आहत कर गया. आख़िर उनके साथ क्या हुआ, यह तो आनेवाला व़क्त ही बता पाएगा. लेकिन यह तो है कि कभी…

जानी-मानी सेलिब्रिटी शेफ व टीवी पर्सनैलिटी जगी जॉन की मृत्यु उनके घर के ही रसोईघर में हुई. लेकिन वजहों का अब तक पता न चल सका.

 

जगी के मित्र उन्हें लगातार फोन कर रहे थे. लेकिन जब लंबे समय तक फोन नहीं उठाया गया, तब उन्होंने पड़ोसी से देखने के लिए कहा. तब पड़ोसी ने किचन में जगी की लाश देखी. ताज्जुब की बात यह है कि उनकी मां साथ में ही रहती थीं और उस समय वे घर पर थीं. जब उन्हें बेटी के देहांत की ख़बर दी गई, तो वे सदमे से बस इतना ही कह पाईं कि वो तो किचन में कुछ कुकिंग कर रही थी. फ़िलहाल पुलिस छानबीन कर रही है. जगी के शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले है. पोस्टमार्टम के बाद ही सही स्थिति का पता चल सकेगा. ग़ौर करनेवाली बात है कि इसी तरह अचानक कई सेलिब्रिटीज़ की मौत हुई है, जिसकी तहक़ीक़ात अब तक चल रही है.

जगी जॉन केरल के कुरवनकोनम में अपनी मां के साथ रहती थीं. वे जगीज़ कुकबुक के नाम से कुकरी शो करती थीं. कई ब्यूटी व पर्सनैलिटी शोज़ में वे बतौर जज भी शामिल हुई थीं. वे मॉडल, सिंगर, होस्ट व मोटिवेशनल स्पीकर भी थीं. 45 साल की जगी ज़िंदादिल थीं. ज़िंदगी को लेकर उनकी सकारात्मक सोच थी. उनका यूं इस तरह से चले जाना उनके जानने व चाहनेवालों को आहत कर गया. आख़िर उनके साथ क्या हुआ, यह तो आनेवाला व़क्त ही बता पाएगा. लेकिन यह तो है कि कभी भी कुछ भी हो सकता है, इसलिए ध्यान रखें.

यह भी पढ़ेहैप्पी बर्थडे अनिल कपूरः देखें बर्थडे बॉय के कुछ अनसीन पिक्स और जानें कुछ अनकहीं बातें (Happy Birthday To Anil Kapoor)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- मन की कस्तूरी (Short Story- Mann Ki Kasturi)

“एज्युकेशन कभी व्यर्थ नहीं जाती बेवकूफ़, ज़िंदगीभर काम आती है?” हाथ धोते हुए शैली ने…

सालभर भी नहीं टिक पाई इन सेलिब्रिटीज़ की शादी, जानें क्या थी शादी टूटने की वजह (Wedding Of These Celebrities Did Not Sustain More Than A Year)

बॉलीवुड में शादी टूटना कोई बड़ी बात नहीं है. ग्लैमर इंडस्ट्री में शादी का रिश्ता…

कोरोना योद्धा: परिवार से दूर परिवारों के लिए… (Corona Warriors: The Poignant Story Of Courage, Sacrifice And Compassion)

यह आज देश के हर उस डॉक्टर-नर्स और मेडिकल स्टाफ की कहानी है, जो पिछले…

© Merisaheli