Uncategorized

दिल का दौरा पड़ने के बाद ‘सीआईडी’ एक्टर दिनेश फडनिस हुए अस्पताल में भर्ती, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं एक्टर, हालत गंभीर (‘CID’ Actor Dinesh Phadnis Hospitalised After Suffering Heart Attack)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर क्राइम ड्रामा शो ‘सीआईडी’ में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनिस से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार एक्टर दिनेश फडनिस को बीते शनिवार को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में दाखिल कराया गया. एक्टर वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

क्राइम शो ‘सीआईडी’ एक्टर दिनेश फडनिस को बीते शनिवार यानि 1 दिसंबर को दिल का दौरा आया था, जिसके बाद एक्टर को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जैसे ही ‘सीआईडी’ की टीम को उनकी हालत का पता चला, शो के सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स उनका हाल चाल जाने के लिए अस्पताल पहुँच गए.

पॉपुलर टेलीविज़न शो सीआईडी’ में ही दया का रोल निभाने वाले दयानन्द शेट्टी ने एक्टर की हालत के बारे में ताज़ा जानकारी दीं और बताया कि एक्टर की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. एक्टर की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए सोर्स के बताया कि वे पहले से स्टेबल हैं. दवाओं का असर हो रहा है, उनकी बॉडी अच्छा रेस्पॉन्ड कर रही है. सोर्स ने फैंस से अपील की हैं एक्टर के जल्द-से-जल्द ठीक होने की प्रार्थना करें.

बता दें कि सीआईडी में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने के बाद दिनेश फडनिस घर-घर में पॉपुलर हो गए थे. करीब 20 साल तक वे इस शो का हिस्सा थे. इसके  अलावा दिनेश ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भी एक छोटा रोल निभाया था.

टीवी के अलावा दिनेश फडनिस ने फिल्म ‘सरफरोश’ में आमिर खान के साथ और ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ मूवी में भी काम किया था.लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें सीआईडी शो से ही मिली.

Poonam Sharma

Recent Posts

जीवनसाथी (Short Story: Jeevansathi)

लता वानखेडेअमृताचे मन या लग्नाला तयार होईना. सागरसारख्या विशाल मनाच्या माणसाला, आपला भूतकाळ लपवून, त्याला…

February 26, 2024

फिल्म समीक्षा: स्पोर्ट्स थ्रिलर एक्शन से भरपूर
‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ (Movie Review- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa)

पहली बार हिंदी सिनेमा में इस तरह की दमदार एक्शन, रोमांच, रोगंटे खड़े कर देनेवाले…

February 25, 2024

कहानी- अलसाई धूप के साए (Short Story- Alsai Dhoop Ke Saaye)

उन्होंने अपने दर्द को बांटना बंद ही कर दिया था. दर्द किससे बांटें… किसे अपना…

February 25, 2024

आईची शेवटीची इच्छा पूर्ण करण्यासाठी शाहरुखने सिनेमात काम करण्याचा घेतला निर्णय (To fulfill mother’s last wish, Shahrukh decided to work in cinema)

90 च्या दशकापासून आतापर्यंत शाहरुख खानची मोहिनी तशीच आहे. त्याने कठोर परिश्रम करून स्वत:ला सिद्ध…

February 25, 2024
© Merisaheli