Categories: TVEntertainment

क्या कॉमेडियन भारती सिंह की ‘रोका सेरेमनी’ की खबर अफवाह है? (OMG! Bharti Singh Engagement Rumour Hit The Media)

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के रोका की ख़बरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कहा जा रहा है कि कॉमेडियन भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ रोका कर लिया हैं. बता दें कि भारती इन दिनों 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में नज़र आ रही हैं. साथ ही ये भी बता दें कि जिनके साथ भारती के रोका की ख़बर है, वो इस शो के राइटर हैं और भारती दो साल से हर्ष को डेट कर रही हैं. भारती ने रोका की खबर से किया इनकार कई मीडिया रिपोर्ट्स में अब तक ये कहा जा रहा था कि भारती ने चुपचाप रोका कर लिया है. ये भी कहा जा रहा था कि रोके की रस्म के बाद अंधेरी के एक रेस्टॉरेंट में पार्टी रखी गई. भारती के इस फंक्शन में उनके शो के को-स्टार्स कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, प्रड्यूसर विपुल शाह आदि भी मौजूद थे. खबरों के मुताबिक़, भारती ने इस खबर को अफवाह बताया है. भारती ने कहा है कि वो इससे इनकार नहीं कर रही हैं कि उनकी सगाई होने वाली है, लेकिन उनकी सगाई इस महीने के आखिर तक ही हो पाएगी. घर में रोका नहीं, पूजा थी भारती ने कहा कि बीते रविवार उनके घर पर सिर्फ एक छोटा-सा गेट टुगेदर था. दरअसल उनके मंगेतर हर्ष ने अंधेरी में एक नया घर खरीदा है इसीलिए उन्होंने घर में पूजा-हवन रखा गया था. पूजा-हवन के बाद वे लोग अपने दोस्तों के साथ बाहर पार्टी करने निकल गए थे. बस, उस पार्टी को लेकर ही ये खबर फैल गई कि…

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के रोका की ख़बरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कहा जा रहा है कि कॉमेडियन भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ रोका कर लिया हैं. बता दें कि भारती इन दिनों ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में नज़र आ रही हैं. साथ ही ये भी बता दें कि जिनके साथ भारती के रोका की ख़बर है, वो इस शो के राइटर हैं और भारती दो साल से हर्ष को डेट कर रही हैं.

भारती ने रोका की खबर से किया इनकार
कई मीडिया रिपोर्ट्स में अब तक ये कहा जा रहा था कि भारती ने चुपचाप रोका कर लिया है. ये भी कहा जा रहा था कि रोके की रस्म के बाद अंधेरी के एक रेस्टॉरेंट में पार्टी रखी गई. भारती के इस फंक्शन में उनके शो के को-स्टार्स कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, प्रड्यूसर विपुल शाह आदि भी मौजूद थे. खबरों के मुताबिक़, भारती ने इस खबर को अफवाह बताया है. भारती ने कहा है कि वो इससे इनकार नहीं कर रही हैं कि उनकी सगाई होने वाली है, लेकिन उनकी सगाई इस महीने के आखिर तक ही हो पाएगी.

घर में रोका नहीं, पूजा थी
भारती ने कहा कि बीते रविवार उनके घर पर सिर्फ एक छोटा-सा गेट टुगेदर था. दरअसल उनके मंगेतर हर्ष ने अंधेरी में एक नया घर खरीदा है इसीलिए उन्होंने घर में पूजा-हवन रखा गया था. पूजा-हवन के बाद वे लोग अपने दोस्तों के साथ बाहर पार्टी करने निकल गए थे. बस, उस पार्टी को लेकर ही ये खबर फैल गई कि भारती सिंह का रोका हो गया है और उनके इस फंक्शन में टेलीवुड के कई कलाकार भी शामिल हुए थे.

Recent Posts

कहानी- यशोदा का सच (Short Story- Yashoda Ka Sach)

“संस्कार ख़ून से नहीं, परवरिश से ज़िंदा होते हैं. यशोदा क्या जानती थी कि कृष्ण…

नहीं रहे सूरमा भोपाली, अभिनेता जगदीप का 81 की उम्र में निधन (Veteran actor-comedian Jagdeep ‘Soorma Bhopali’ of ‘Sholay’ passes away)

फिल्म जगत को एक और बड़ा झटका लगा है. बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर- कॉमेडियन जगदीप…

युवा टैलेंटेड स्टार सुशील गौड़ा ने आत्महत्या की… (Actor Suicide In His Home Town Mandya)

सुशील गौड़ा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का उभरता सितारा थे. उन्होंने कई टीवी शो किए थे.…

© Merisaheli