Categories: FILMTVEntertainment

बधाई हो!.. दोबारा पैंरेंट्स बन रहे हैं करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू … (Congratulations Birthday Boy- Karanvir Bohra Set To Become Father Again…)

यूं लग रहा है जैसे सितारों के माता-पिता बनने का मौसम आ गया है. अभी कल ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पैरेंट्स बनने…

यूं लग रहा है जैसे सितारों के माता-पिता बनने का मौसम आ गया है. अभी कल ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पैरेंट्स बनने की ख़बर मिली थी. अनुष्का मां बननेवाली है और जनवरी में यह कपल ख़ुशख़बरी देनेवाला है. उसके बाद आज करणवीर बोहरा, जिनका जन्मदिन भी है, दोहरी ख़ुशी मना रहे हैं. करणवीर सीरियल्स और वेब सीरीज़ में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम. उनके एक्टिंग के वैसे ही सब दीवाने हैं, वह भी दोबारा पिता बन रहे हैं. उन्हें पहले से ही जुड़वा बेटियां हैं. दोनों ही बहुत प्यारी हैं.
टीजे सिद्धू ने पति करणवीर को जन्मदिन की बधाई और पापा बनने की गुड न्यूज ख़ास अंदाज़ में दी. सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज़ सभी को ख़ूब पसंद आ रहा है. टीजे ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे प्रेग्नेंट नज़र आ रही हैं. फोटो में करणवीर ने पत्नी टीजे के पेट पर हाथ रखा हुआ है. दोनों बेइंतहा ख़ूबसूरत और आकर्षक दिखाई दे रहे हैं. करणवीर पत्नी के साथ क्ले के ज़रिए बेबी बनाते नज़र आ रहे हैं. दोनों ही इस रोमांटिक तस्वीर में काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रहे हैं.
इस जोड़ें ने साल 2006 में शादी की थी. शादी के बारह साल बाद दोनों के घर 19 अक्टूबर को दो बेटियां, जो जुड़वा हैंं, विएना और राया बेला ने जन्म लिया था. अब जल्द ही दोनों के घर एक और नन्हा मेहमान आनेवाला है. मुबारक हो!
करणवीर और उनकी पत्नी अपनी बेटियों की शरारत, मस्ती, उनसे जुड़े अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. उनकी दोनों बेटियां बहुत प्यारी हैं.
जब से करणवीर-टीजे ने अपनी इस ख़ुशी को सबके साथ शेयर किया है, तब से बधाइयों का सिलसिला चल रहा है. ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करते हुए इस ख़बर के साथ टीजे ने अपनी दोनों बेटियों की भी सुंदर सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने ‘बिग सिस्टर’ का टी-शर्ट पहना हुआ है. चाहे लड़का हो या लड़की दोनों की बड़ी बहन तो वे बनेंगी ही. छोटे से परिवार में एक और सदस्य जुड़ जाएगा. करणवीर को जन्मदिन और एक बार फिर पिता बनने की बहुत-बहुत बधाई हो!..

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

करवा चौथ के लिए 5 न्यू मेहंदी डिज़ाइन्स (Karwa Chauth Special 5 New Mehndi Designs)

करवा चौथ (Karwa Chauth) भारतीय महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर की महिलाएं…

कहानी- दायित्वबोध (Short Story- Dayitvabodh )

एक-दूसरे से मिलने की कल्पनाएं समुद्री लहरों की तरह आकाश को छूने की कोशिश करने…

बिग बॉस 14: राधे मां शो से अचानक क्यों गायब हो गईं, जानें असली वजह (Bigg Boss 14: Why Has Radhe Maa Suddenly Disappeared From The Show?)

टीवी के पॉपुलर और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 14 वें सीज़न को शुरू…

© Merisaheli