Categories: TVEntertainment

कोरोना संक्रमित ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक ने बताया अपनी सेहत का हाल, वीडियो शेयर कही ये बात (COVID-19 Positive Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik Gives Her Health Update by Sharing a Video)

‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में एक बार फिर से धमाकेदार एंट्री करके अपने फैन्स के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक हाल ही में कोविड-19 संक्रमण की शिकार हुई हैं. कोरोना की चपेट में आने के बाद रुबीना ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था और अब एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके अपनी हेल्थ अपडेट दी है. रुबीना फिलहाल अपनी फैमिली के साथ अपने होमटाउन शिमला में हैं, जहां वो कोविड-19 से रिकवर हो रही हैं. ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर करके फैन्स को अपनी सेहत का हाल बताया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना ने जो वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, उसमें वो लाल रंग के कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने वीडियो में कहा है कि अब उनकी सेहत में काफी सुधार हो रहा है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कोविड-19 संक्रमण से करीब 70 फीसदी तक वो रिकवर हो गई हैं. उन्होंने अपने उन सभी फैन्स को धन्यवाद दिया है, जिन्होंने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना ने वीडियो में उल्लेख किया है कि यह उनके चाहने वालों की प्रार्थनाओं का ही असर है कि वह इतनी जल्दी ठीक हो रही हैं. आगे रुबीना ने अपनी अच्छी देखभाल और चिंता ज़ाहिर करने के लिए अपने माता-पिता, दोस्तों और पति अभिनव शुक्ला को भी खास तौर पर धन्यवाद दिया है. आखिर में रुबीना सभी को ईद मुबारक कहती हुई नज़र आती हैं.

बता दें कि रुबीना जब ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, तभी वो कोरोना संक्रमण की चपेट में आई थीं. वो अपने होमटाउन शिमला चली गईं और कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को 17 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया, लेकिन अब राहत की बात तो यह है कि रुबीना इस संक्रमण से 70 फीसदी तक ठीक हो गई हैं और जल्द ही वो कोविड-19 को सौ फीसदी मात देने में कामयाब हो जाएंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि रुबीना दिलैक ने 1 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैडल के ज़रिए फैन्स को जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं और खुद को क्वारंटीन कर लिया है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा था कि मैं हमेशा से ही एक सिल्वर लाइनिंग को देखती हूं. मैं भी एक महीने बाद अपना प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी. मैं कोरोना पॉज़िटिव हो गई हूं और मैंने खुद को 17 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर लिया है. बीते 5-7 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वो कृपया अपनी कोरोना जांच करवा लें.

हाल ही में रुबीना की मां ने अपने दामाद अभिनव शुक्ला के लिए एक प्यारा सा मैसेज भेजा था. फिलहाल अभिनव ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में बतौर कंटेस्टेंस शामिल हुए हैं. ऐसे में उनकी सास यानी रुबीना की मां ने मैसेज भेजकर अभिनव से अपने गेम पर फोकस करने के लिए कहा. इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि वो अपनी राजकुमारी यानी रुबीना की अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रुबीना दिलैक ने ‘बिस बॉस 14’ के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया था. बिग बॉस सीज़न 14 की विजेता बनने के बाद से वह लगातार काम कर रही हैं. शो खत्म होने के बाद उन्होंने ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में धमाकेदार एंट्री लेकर अपने चाहने वालों को चौंका दिया. शक्ति के अलावा रुबीना ने म्यूज़िक वीडियो ‘मरजानियां’ में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ काम किया है तो वहीं वो हाल ही में वो पारस छाबड़ा के साथ म्यूज़िक वीडियो ‘गलत’ में भी नज़र आ चुकी हैं.

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli