Categories: FILMEntertainment

डांसर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में भर्ती (Dancer Choreographer Remo D’Souza Admitted To Hospital After Suffering Heart Attack)

बॉलीवुड के जानें माने डांसर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आज दोपहर हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ख़बरों के अनुसार, अस्पताल पहुंचने के बाद रेमो की एंजियोग्राफी करनी पड़ी. बता दें कि रेमो की पत्नी लिज डिजूसा और उनका परिवार हॉस्पिटल में उनके साथ मौजूद है. इस वक्त रेमो आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है.

रेमो डिसूजा के हार्ट अटैक की खबर की पुष्टि रेमो के सीनियर कोरियोग्राफर अहमद खान ने की है. बता दें कि रेमो और अहमद एक-दूसरे के काफी करीब हैं और रेमो ने अहमद के साथ 6 सालों तक काम किया है. रेमो ने कई फिल्मों में अहमद खान को असिस्ट किया है. रेमो डिसूजा ने बॉलीवुड में बतौर कोरियोग्राफर अपने करियर की शुरुआत की थी. रेमो ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में कोरियोग्राफी की है. रेमो को फिल्म तहज़ीब, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ये जवानी है दीवानी, एबीसीडी 2, बाजीराव मस्तानी, कलंक जैसी बड़ी फिल्मों में बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए अवॉर्ड भी दिया जा चुका है. इसके साथ ही रेमो ने फ्लाइंग जट, रेस 3, फालतू, एबीसीडी, एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है. फिल्मों के अलावा रेमो ने टेलीविज़न के लिए भी काफी काम किया है. रेमो डांस इंडिया डांस, झलक दिखला जा, नच बलिए, डांस प्लस जैसे डांसिंग रियलिटी शो में बतौर जज नज़र आ चुके हैं.

रेमो डिसूजा के हार्ट अटैक की खबर से उनके परिवार और दोस्तों के साथ ही उनके फैन्स भी काफी चिंतित हैं. सभी लोग उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

Kamla Badoni

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli