Categories: TVEntertainment

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हो सकती है दया बेन की वापसी, अगर मेकर्स उनके पति की ये तीन शर्तें मानने को हैं तैयार (Daya Ben May Return in ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’, If Makers Are Ready to Accept These Three Conditions of Her Husband)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का एक ऐसा मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी सीरियल है, जो साल 2008 से लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इस सीरियल के सभी कलाकार भी सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. इन कलाकारों में जेठालाल बने दिलीप जोशी से लेकर बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट तक शामिल हैं. वहीं दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पिछले पांच साल से गायब हैं, जिनकी वापसी का आज भी फैन्स को इंतज़ार है. इस बीच खबर है कि दया बेन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी कर सकती हैं, लेकिन इसके लिए उनके पति ने मेकर्स के सामने तीन शर्तें रखी है. आखिर क्या हैं वो तीन शर्तें, चलिए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिशा वकानी ने सीरियल में दया बेन का किरदार निभाया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. यहां तक कि शो छोड़ने के बाद भी दया बेन के लिए फैन्स की दीवानगी बरकरार है और इसके साथ ही उन्हें उम्मीद है कि दिशा शो में एक न एक दिन वापसी ज़रूर करेंगी. बता दें कि दिशा ने साल 2017 में मैटरनिटी लीव लिया था और अब तक वो शो से नदारद हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने कई बार दिशा वकानी से शो में वापस लौटने के लिए अप्रोच किया, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. आखिर में मेकर्स यह कहने पर मजबूर हो गए कि अगर दिशा वापसी नहीं करती हैं तो नई दया बेन के साथ इस शो को आगे बढ़ाया जाएगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बीच ऐसी भी खबरें सामने आईं जिनमे दावा किया गया कि अगर सीरियल के मेकर्स दिशा वकानी की कुछ शर्ते मान लेते हैं तो वो शो में वापसी करने के लिए तैयार हो सकती हैं. हालांकि कहा तो यह भी जा रहा है कि दिशा के कमबैक को लेकर मेकर्स के सामने उनके पति ने ही रखी है. दिशा के पति ने जो तीन शर्तें रखी हैं उनके अनुसार, पहली शर्त है कि एक्ट्रेस को प्रति एपिसोड डेढ़ लाख रुपए बतौर फीस दी जाए. दूसरी शर्त यह है कि एक्ट्रेस दिन में सिर्फ तीन घंटे ही काम करेंगी और तीसरी शर्त के मुताबिक, उनके बच्चे के लिए सेट पर एक नर्सरी की व्यवस्था हो, जहां बच्चा अपनी नैनी के साथ रह सके. यह भी पढ़ें: पांच साल से सीरियल से दूर हैं दिशा वकानी फिर भी करती हैं जमकर कमाई, जानें कहां से आता है पैसा (Disha Wakani Is Away From The Serial For Five Years, Still Earns A Lot, Know Where Money Comes From)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा के पति मयूर पांड्या ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स के सामने ये तीन शर्तें रखी हैं. अगर शो के मेकर्स इन तीनों शर्तों को मान लेते हैं तो शो में दिशा वकानी यानी दया बेन की वापसी हो सकती है. बहरहाल, यह देखना दिलचस्प होगा कि सीरियल के मेकर्स दिशा के पति की इन शर्तों को मानते हैं या फिर पुरानी दया बेन की जगह किसी नई दया बेन को लेकर आते हैं. डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिशा वकानी की पर्सनल लाइफ का ज़िक्र करें तो एक्ट्रेस ने साल 2015 में मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या संग सात फेरे लिए थे. इसके बाद दिशा ने साल 2017 में बेटी के तौर पर अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. बेटी के जन्म के साथ ही दिशा मैटरनिटी लीव पर चली गईं और अब तक वापस नहीं लौटी हैं. जब से दिशा ने इस शो को छोड़ा है, तब से वो लगातार अपनी फैमिली पर फोकस कर रही हैं. हालांकि आए दिन उनके शो में वापस लौटने की खबरें सामने आती हैं, लेकिन उन्होंने अब तक कमबैक नहीं किया है. यह भी पढ़ें: जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने किया था भारती सिंह को किस, कॉमेडियन का ऐसा था रिएक्शन (When This Bollywood Actor Kissed Bharti Singh, Know What Was Comedians Reaction)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल की शुरआत 28 जुलाई 2008 को हुई थी, तब से यह सीरियल लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस सीरियल का हर किरदार खास है, जिसे दर्शकों ने अपने सिर-आंखों पर बिठाया है. इस सीरियल में अपनी एक्टिंग के दम पर कलाकारों ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. वैसे तो अब तक कई कलाकार इस शो को अलविदा भी कह चुके हैं, बावजूद इसके आज भी वो लोगों के बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में निभाए गए किरदार के नाम से ही फेमस हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

सासूबाईंच्या वाढदिवसानिमित्त सोनम कपूरने दिल्या खास शुभेच्छा (Sonam Kapoor’s Adorable Birthday Wish For Mom-In-Law Priya Ahuja)

बॉलिवूड दिवा सोनम कपूर केवळ तिचा पती आनंद आहुजासोबतच खास बॉन्ड शेअर करत नाही, तर…

February 28, 2024

अनंत-राधिकाच्या ‘ग्रँड वेडिंग’ची चर्चा;  ‘अंबानींच्या घरचं लग्न’! (Anant Radhika grand pre-wedding)

प्रसिद्ध उद्योगपती मुकेश अंबानी यांच्या लाडक्या लेकाचं अनंत अंबानीचं प्री वेडिंग हे सध्या सोशल मीडियावर…

February 28, 2024

कुंडली भाग्य फेम अभिनेत्रीचा उमराहला जाऊन आल्यावर मोठा निर्णय, इन्स्टा इकाउंट करणार प्रायव्हेट (‘Kundali Bhagya’ Actres Anjum Fakih Decides To Make Her Instagram Account Private )

कुंडली भाग्य या मालिकेतून लोकप्रिय झालेली अभिनेत्री अंजुम फकीह नुकतीच तिच्या आईसोबत उमराहसाठी गेली होती.…

February 28, 2024

9 विवाह क़ानून, जो हर विवाहित महिला को पता होने चाहिए (9 Legal Rights Every Married Woman In India Should Know)

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जो दो लोगों को ही नहीं, बल्कि दो परिवारों…

February 28, 2024

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024
© Merisaheli