जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने किया थ...

जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने किया था भारती सिंह को किस, कॉमेडियन का ऐसा था रिएक्शन (When This Bollywood Actor Kissed Bharti Singh, Know What Was Comedians Reaction)

टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी फेज़ को एन्जॉय कर रही हैं. प्रेग्नेंट होते हुए भी भारती लगातार काम कर रही हैं. भारती सिंह आज इंडस्ट्री में अपनी ऐसी धाक जमा चुकी हैं कि उनकी मौजूदगी के बिना जैसे किसी भी रियलिटी शो की रौनक फिकी सी लगती है. भारती की हाज़िर जवाबी और उनका मज़ाकिया अंदाज़ उनके फैन्स को काफी पसंद आता है. हालांकि एक ऐसा वक्त भी था, जब भारती सिंह काफी इनसिक्योर फील करती थीं, लेकिन जब कड़ी मेहनत और लगन से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई तो हर कोई उनका कायल हो गया. एक शो के दौरान भारती सिंह ने वो किस्सा बताया, जब बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर ने उन्हें किस किया था तो उन्हें कैसा फील हुआ था?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंडस्ट्री में आने से पहले भारती को अक्सर यही लगता था कि उनका भारी भरकम शरीर और वज़न उनके सपनों के बीच सबसे बड़ा रोड़ा है. वज़न ज्यादा होने की वजह से भारती ने कभी नहीं सोचा था कि वो इंडस्ट्री में अपनी जगह बना भी सकती हैं, लेकिन भारती ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से न सिर्फ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, बल्कि उन्होंने लोगों का इस कदर दिल जीत लिया कि देखते ही देखते वो टीवी इंडस्ट्री की एक कामयाब कॉमेडी क्वीन बन गईं. अब उनके पास शोज़ की लाइन लगी रहती है और उनकी मौजूदगी शो में चार चांद लगाती है. डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि कुछ साल पहले राजीव खंडेलवाल के शो में गेस्ट बनकर पहुंची भारती सिंह ने अपनी इन्सिक्योरिटीज़ पर खुलकर बात की थी. इसी इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया था कि जब पहली बार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने उन्हें किस किया था उन्हें कैसा फील हुआ था? यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के करियर को लेकर कमेंट करना इस एक्टर को पड़ा भारी, फैन्स ने बुरी तरह से किया ट्रोल (This Actor has Badly Trolled by Shahrukh Khan’s Fan For Commenting on His Career)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कॉमेडियन ने बताया कि शाहरुख खान ने जब पहली बार उन्हें किस किया था तो पहले वो हक्का-बक्का रह गईं, लेकिन फिर वो इतनी ज्यादा एक्साइटेड हो गई थीं कि उन्होंने इस मूमेंट की फोटोज़ को ढूंढकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. भारती ने बताया था कि जब किंग खान ने उन्हें गाल और माथे पर किस किया था तो भारती को लगा था कि बस अब वो अगली फिल्म शाहरूख खान के साथ ही करेंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंडस्ट्री में आने से पहले के दिनों को याद करते हुए भारती ने बताया था कि जब वो कॉलेज में पढ़ती थीं, तब कोई भी लड़का उन्हें लाइन नहीं मारता था, क्योंकि वो लड़कों की तरह आउटफिट पहनती थीं. भारती की मानें तो वो काफी इनसिक्योर फील करती थीं, क्योंकि वो और लड़कियों की तरह हॉट बिल्कुल भी नहीं थीं. यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी से लेकर जॉन अब्राहम तक, जब बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने सीक्रेट मैरिज कर अपने फैन्स को कर दिया सरप्राइज़ (From Rani Mukerji to John Abraham, When These Bollywood Celebs Surprised Their Fans by Doing Secret Marriage)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपना दर्द बयां करते हुए कॉमेडियन ने यह भी बताया का इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद भी कोई लड़का उनकी तरफ आकर्षित नहीं हुआ… बस लोग उन्हें क्यूट बताते थे, लेकिन कोई यह नहीं कहता था कि भारती को देखकर उन्हें कुछ होता है. हालांकि जब उन्हें बड़े-बड़े शोज़ मिलने लगे तब भी उन्हें डर लगता था कि अगर वो किसी को प्रपोज़ करेंगी तो लोग उन्हें मोटी कहकर रिजेक्ट कर देंगे, लेकिन जैसे-जैसे उन्हें सक्सेस मिलती गई, लोगों का उनके लिए नज़रिया भी बदलने लगा और उनके लिए मोटी शब्द बबली में तब्दील हो गया, क्योंकि लोग उन्हें बबली कहने लगे.

×