दीपिका पादुकोण का कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखा वेस्टर्न से लेकर साड़ी तक कहर बरपाता हुस्न, देखें तस्वीरें और वीडियोज़… (Deepika Padukone’s Beauty Wreaks Havoc From Western To Saree At The Cannes Film Festival, Watch Photos And Videos)

दीपिका पादुकोण की ख़ूबसूरती ने हर किसी को प्रभावित किया है. उस पर उनका एक से एक बेहतरीन फिल्मों में लाजवाब अदाकारी ने लोगों को…

दीपिका पादुकोण की ख़ूबसूरती ने हर किसी को प्रभावित किया है. उस पर उनका एक से एक बेहतरीन फिल्मों में लाजवाब अदाकारी ने लोगों को उनके अभिनय का भी दीवाना बना दिया. पीकू, छपाक से लेकर पद्यावत, बाजीराव मस्तानी, रामलीला जैसी फिल्मों सभी ने उनके अभिनय, नृत्य, मनभावन वेशभूषा के जलवे देखे. बात बेमिसाल लिबास की हो और दीपिका पादुकोण का नाम ना आए, ऐसा हो ही नहीं सकता. जी हां, 75कांस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका के आउटफिट और क़ातिल अंदाज़ ख़ूब सुर्ख़िया बटोर रहे हैं.

दीपिका ने सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके कई बेमिसाल तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इनमें उनकी ख़ूबसूरती की जादूगरी देखते ही बनती है. दर्शकों की जानकारी के लिए बता दें कि इस बार का कांस फिल्म फेस्टिवल कुछ ख़ास भी है. इस बार भारत ने कंट्री ऑफ ऑनर के रूप में इस महोत्सव में हिस्सा लिया है और इस तरह का सम्मान पानेवाला भारत पहला देश है. कांस फिल्म फेस्टिवल में जहां भारत के केंद्रिय मंत्री अनुराग ठाकुर फिल्मी सितारों के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर में शामिल होकर बॉलीवुड की शान बढ़ा रही हैं.


दीपिका पादुकोण का पश्‍चिमी पहनावे से लेकर परंपरागत साड़ी वाला जानलेवा अंदाज़ सभी को क्रेज़ी कर रहा है.

यह भी पढ़ें: काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए पहुंचीं कंगना रनौत, ज्ञानवापी मामले में बोलीं- काशी के कण-कण में भगवान महादेव हैं (Kangana Ranaut Seek Blessings of Kashi Vishwanath, On Gyanvapi Case Actress Says, ‘Lord Shiva Is In Every Particles Of Kashi)

फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी का टाइगर प्रिंट साड़ी फेस्टिवल में आकर्षण का क्रेंद बना हुआ है.

उनके अनुसार, साड़ी की अपनी एक कहानी होती है… दुनियाभर में कभी न ख़त्म होनेवाला एक आकर्षक और प्रभावशाली पहनावा है साड़ी. इस महोत्सव में दीपिका पादुकोण के ब्लैक-गोल्डन कंट्रास्ट वाली सब्यसाची की शिमर साड़ी ने सभी का दिल जीत लिया.

दीपिका के अनुसार, कांस के 75 फिल्म फेस्टिवल में उन पर एक बड़ी ज़िम्मेदारी है. जूरी मेंबर के रूप में वे अपने इस दायित्व के बोझ में दबेंगी नहीं और जूरी का हर सदस्य अपनी ज़िम्मेदारियों को बख़ूबी निभाएगा.

फ़िलहाल दीपिका शाहरूख खान के साथ पठान फिल्म में एक्शन करते नज़र आएंगी. इसके अलावा प्रोजेक्ट के व इंटर्न की रीमेक में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: ‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ ने गुपचुप रचाई सगाई, शेयर की ड्रीमी सगाई की तस्वीरें (Devon Ke Dev Mahadev actress Sonarika Bhadoria gets secretly engaged, Shares Pics of dreamy engagement)

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli