Categories: FILMTVEntertainment

अलग होने के बावजूद ये सितारे मुश्किल घड़ी में करते हैं अपने एक्स को सपोर्ट, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (Despite Separation, These Stars Support Their Ex in Difficult Times, You Will be Surprised to Know Their Names)

जिस तरह से आम कपल्स के लिए ब्रेकअप या तलाक लेने का फैसला काफी मुश्किल होता है, ठीक उसी तरह से ग्लैमर इंडस्ट्री के कपल्स के लिए ब्रेकअप करना या तलाक लेना आसान नहीं होता है. ब्रेकअप या तलाक के बाद आमतौर पर कपल्स के रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं, लेकिन कुछ लोग उसके बाद भी ज़रूरत पड़ने पर एक-दूसरे को सपोर्ट करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में, जो अलग होने के बावजूद मुश्किल हालात में अपने एक्स-पार्टनर को सपोर्ट करते हैं.

दलजीत कौर-शालीन भनोट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दलजीत कौर और शालीन भनोट कभी टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल कहे जाते थे, लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं. पति से अलग होने के बाद हाल ही में दलजीत को अपने एक्स-हसबैंड को सपोर्ट करते हुए देखा गया. दरअसल, शालीन भनोट इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ में नज़र आ रहे हैं और उनका हौसला बढ़ाने के लिए एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया. अपने पोस्ट में दलजीत ने लिखा- शालीन मैंने बहुत समय से बिग बॉस नहीं देखा है, लेकिन मैंने इस वीडियो को देखा. मैं आपको इस सफर के लिए शुभकामनाएं देती हूं, ईमानदार होकर पूरे दिल से खेलो. यह भी पढ़ें: देवोलीना भट्टाचार्जी ही नहीं, इन मशहूर अभिनेत्रियों ने भी रचाई है मुस्लिम शख्स से शादी (Not only Devoleena Bhattacharjee, These Famous Actresses have also Married Muslim Men)

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा के रास्ते भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन मुश्किल हालात में दोनों एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेते हुए नज़र आते हैं. तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं तो अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं

रिद्धि डोगरा-राकेश बापट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और उनके पति राकेश बापट का साल 2019 में तलाक हो गया था. तलाक के बाद भले ही दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन ज़रूरत पड़ने पर एक-दूसरे का साथ देने से पीछे नहीं हटते हैं. रिद्धि उस वक्त अपने एक्स-हसबैंड के सपोर्ट में आई थीं, जब ‘बिग बॉस 15’ में राकेश रो पड़े थे.

आशा नेगी-ऋत्विक धनजानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक समय ऐसा था जब आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी की जोड़ी लोगों की फेवरेट हुआ करती थी. असल ज़िंदगी में भी इस जोड़ी ने एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन फिर दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई और उनका ब्रेकअप हो गया. आशा और ऋत्विक के ब्रेकअप को तीन साल से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन दोनों के बीच आज भी दोस्ती का रिश्ता बरकरार है और ज़रूरत पड़ने पर दोनों एक-दूसरे का साथ भी देते हैं. यह भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई थीं ये एक्ट्रेसेस, किसी ने बीच में छोड़ी फिल्म तो किसी ने प्रेग्नेंसी में भी किया काम (These Actresses Got Pregnant During Shooting, Some Left Film Midway and Some Worked in Pregnancy)

कल्कि कोचलिन-अनुराग कश्यप

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. अलग होने के बावजूद कल्कि और अनुराग एक-दूसरे को सपोर्ट करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं. अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के बावजूद दोनों वक्त पड़ने पर एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli