Categories: FILMTVEntertainment

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस वजह से नहीं की शाही शादी, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (Devoleena Bhattacharjee Did Not Have A Royal Wedding Because Of This, You Will Not Believe)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख से शादी की है. एक्ट्रेस ने बहुत ही सादगी से अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों के बीच ही शादी की, जिसकी वजह से उनके फैंस से लेकर इंडस्ट्री के लोग तक हैरान रह गए. बिना किसी तामझाम के जिस तरह से देवोलीना ने कोर्ट मैरिज किया है, उससे हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि टीवी की इतनी बड़ी एक्ट्रेस होते हुए देवोलीना ने इतनी सादगी से शादी क्यों की? तो आइए हम आपको बताते हैं इसके पीछे की बड़ी और अहम वजह.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिम्पल तरीके से शादी करने के सवाल का जवाब अब खुद देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि वो किसी भी तरह का शो ऑफ नहीं करना चाहती थीं कि उनके पास पैसे हैं. इसी वजह से वो अपनी शादी में फिजूलखर्ची नहीं करना चाहती थीं.

अपनी इस साधारण सी शादी के बारे में बात करते हुए देवोलीना ने कहा कि, “दिन को बड़ा दिखाने के लिए पैसे बर्बाद करना बेवकूफी है. शाही शादी पैसे की बर्बादी है. ये सब दिखावा है.”

ये भी पढ़ें: ‘बच्चा हिंदू होगा या मुसलमान’ वाले सवाल पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब (Devoleena Bhattacharjee Gave A Befitting Reply To The Trolls On The Question Of ‘Child Will Be Hindu Or Muslim’)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जिम ट्रेनर हैं देवोलीना के पति – सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु के किरदार से घर घर में फेमस हो चुकी देवोलीना भट्टाचार्जी के पति शहनवाज एक जिम ट्रेनर हैं. दोनों एक-दूसरे को करीब 2 साल से डेट कर रहे थे. अब पिछले हफ्ते ही उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

ये भी पढ़ें: हर महीने लाखों कमाती हैं उर्फी जावेद, कुल संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे आप (Urfi Javed Earns Lakhs Every Months, You Will Be Stunned To Know The Total Assets)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने पति शहनवाज के लिए देवोलीना ने लिखा था कि, “चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता.” देवोलीना ने सीरिलय ‘साथ निभाना साथिया’ में साल 2012 से लेकर साल 2017 तक काम किया था. इसके अलावा भी उन्हें कई शोज में काम किया है. सीरियलों के अलावा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 में भी वो नजर आ चुकी हैं. हालांकि हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से उन्हें बीच में ही शो से बाहर होना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: इन दिनों क्या कर रही हैं अविका गौर, टीवी छोड़ अब इस काम में रहती हैं व्यस्त (What Is Avika Gor Doing These Days, Leaving TV, She Is Busy In This Work)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

असम की रहनेवाली देवोलीना भट्टाचार्जी का जन्म 22 अगस्त 1985 को एक हिंदू परिवार में हुआ था. एक्टिंग के लाइन में कदम रखने से पहले देवोलीना जूलरी डिजाइनर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं.

Khushbu Singh

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli