Categories: FILMEntertainment

वायरल हुईं दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी की शादी की तस्वीरें, देखें इनसाइड फोटोज़ और वीडियोज़ (Dia Mirza And Vaibhav Rekhi Wedding Photos Went Viral, See Inside Photos And Videos)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा 15 फरवरी, 2021 को मुंबई बेस्ड बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गई है. उनकी इस प्राइवेट सेरेमनी में करीबी परिवार और दोस्तों ने हिस्सा लिया. इसी दौरान कपल ने रजिस्टर मैरिज की और वरमाला एक्सचेंज की. दिया और वैभव की शादी की खूबसूरत और मनमोहक तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. आइए एक नज़र डालते हैं इन तस्वीरों और वीडियो पर-

यह तस्वीर फेरे के समय की है. फेरे लेते हुए दीया मिर्ज़ा आगे चल रही हैं और वैभव रेखी उनके पीछे. एक-दूसरे का हाथ थामे दीया और वैभव दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं.

करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति में दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी फेरे लेते हुए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. शादी की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहे हैं.

दूल्हे राजा को वरमाला पहनाते हुए दुल्हन दीया मिर्ज़ा.

शादी की रस्में निभाते हुए दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी.

रेड कलर की साड़ी पहने हुए दीया मिर्ज़ा बहुत ही सुंदर लग रही थीं, वहीं दूल्हा बने वैभव रेखी वाइट शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे

फिल्म ‘पद्मावत’ में मेहरूनिसा का किरदार अदा करनेवाली अदिति राव हैदरी दिया मिर्ज़ा की बेस्ट फ्रेंड हैं. एक्ट्रेस अदिति राव ने अपनी दोस्त दिया की. शादी की कई झलकियां सोशल मीडिया पर साझा कीं.

उन्होंने अपने जीजाजी वैभव रखी के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई और उसे सोशल मीडिया पर साझा किया. फोटो साझा करते हुए अदिति ने कैप्शन दिया, “पिता और मैं.” दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी की शादी में अदिति राव हैदरी ने जूते छुपाने की रस्म निभाई.

“लो दुल्हन आ गई” दुल्हन बनी दीया मिर्ज़ा की पहली तस्वीर.

शादी के बाद फ्रेंड्स से मिलते हुए मिसेज़ रेखी.

दीया मिर्ज़ा की शादी का एक वीडियो सोचिए मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा बने वैभव रेखी और दुल्हन दीया मिर्ज़ा, वरमाला एक्सचेंज करते हुए नज़र आ रहे हैं. फैंस को उनका यह विडियो खूब पसंद आ रहा है.

बता दें कि दीया मिर्जा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’, से की थी. जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई. आखिरी बार दीया मिर्जा फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू के साथ नजर आई थीं. दीया के पति वैभव रेखी मुंबई बेस्ड बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं.

और भी पढ़ें: करीना कपूर और रणबीर कपूर के कज़िन अभिनेता अरमान जैन से मनी लॉन्ड्रिंग केस में चल रही है पूछताछ, ED ऑफिस पहुंचे अरमान जैन, ये है पूरा मामला… (Kareena Kapoor And Ranbir Kapoor Cousin Actor Armaan Jain Arrives At ED Office In Connection To Money Laundering Case)

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

बच्चों का सेल्फ कॉन्फिडेंस बूस्ट करना है तो न करेें 6 ग़लतियां (6 Parenting Mistakes That Destroy Childrens Confidence)

कभी घर, तो कभी ऑफिस का ग़ुस्सा बच्चों पर उतारने वाले अधिकांश पैरेंट्स को इस…

July 14, 2024

कहानी- नीटू (Short Story- Neetu)

"बड़ी मां… मेरी मेज़ पर यह पत्रिका पड़ी थी. आप तो पत्रिका पढ़ने पर डांटती…

July 14, 2024
© Merisaheli