Categories: FILMEntertainment

दीया मिर्ज़ा दूसरी बार बनने जा रही हैं दुल्हनियां, इस तारीख को बिजनेसमैन वैभव रेखी संग करेंगी शादी (Dia Mirza Going to Be a Bride For The Second Time, She Will Tie The Knot With Businessman Vaibhav Rekhi on This Day)

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार दीया मिर्ज़ा जल्द ही दूसरी बार दुल्हनियां बनने जा रही हैं. जी हां, अपने पहले पति साहिल सांघा से तलाक लेकर…

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार दीया मिर्ज़ा जल्द ही दूसरी बार दुल्हनियां बनने जा रही हैं. जी हां, अपने पहले पति साहिल सांघा से तलाक लेकर आधिकारिक तौर पर अलग होने के बाद दीया की ज़िंदगी में बिजनेसमैन वैभव रेखी की एंट्री हुई और अब रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द ही दीया उनके सात सात फेरे लेने वाली हैं. 39 वर्षीय दीया अपनी ज़िंदगी की दोबोरा नए सिरे से शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, इसलिए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने का फैसला किया है.

Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट पोर्टल ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीया मिर्ज़ा वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और इसके लिए कपल ने 15 फरवरी 2021 की डेट फाइनल की है. वैलेंटाइन डे के अगले दिन दीया और वैभव अपने करीबी दोस्तों व रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी से बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी का फंक्शन बहुत ही सिंपल तरीके से आयोजित किया जाएगा और सादगी से दोनों एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे. यह भी पढ़ें: Birthday Special: पहली ही फ़िल्म से युवाओं के दिलों को जीतने वाली दीया मिर्ज़ा सेलिब्रेट कर रही हैं अपना बर्थडे, देखें एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटोज़ (Happy Birthday Dia Mirza, See Beautiful And Unseen Photos of Actress)

Photo Credit: Instagram

दरअसल, फिल्म निर्माता साहिल सांघा से तलाक लेने के बाद साल 2020 में उनकी ज़िंदगी में वैभव रेखी की एंट्री हुई और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. बताया जाता है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं. कहा तो यह भी जा रहा है कि इस दौरान वो वैभव के साथ उनके पाली हिल स्थित घर पर रहती थीं. बता दें कि वैभव की शादी पहले सुनैनी रेखी से हुई थी, लेकिन दोनों का तलाक हो गया और दोनों की एक बेटी भी है.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीया ने पूछा गया था कि क्या वह अपनी मुस्कान के पीछे छिपे दर्द को दुनिया के सामने नहीं दिखाना चाहती हैं? इसका जवाब देते हुए दीया ने कहा था- हां, वो अपनी मुस्कान के पीछे का दर्द किसी को नहीं दिखाना चाहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि शायद ये उनकी सर्वाइवल स्किल है, जिसे उन्होंने अपने अनुभवों से सीखा है.

Photo Credit: Instagram

एक्ट्रेस की मानें तो पर्सनल दर्द से डील करने के लिए उनके पास अपने तरीके हैं. वो एक बहुत ही अनुशासित लाइफ स्टाइल को फॉलो करती हैं. हेल्दी डायट, राइट टाइम पर सोना, फिट रहने के लिए योगा-मेडिटेशन करना इत्यादि उनके डेली रूटीन का महत्वपूर्ण हिस्सा है. इसके अलावा वो ऐसा कुछ करना पसंद करती हैं जो प्रोडक्टिव हो और उन्हें खुशी भी दे.

Photo Credit: Instagram

दूसरी बार दुल्हनियां बनने जा रहीं दीया मिर्ज़ा का जन्म 9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने साल 2014 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड साहिल सांघा से शादी की थी. हालांकि दीया और साहिल की जोड़ी उनके फैन्स को काफी पसंद थी, लेकिन उनके फैन्स तब सबसे ज्यादा उदास हो गए जब 2019 में दीया ने अचानक ऐलान किया कि वो और उनके पति तलाक ले रहे हैं. दीया की मानें तो दोनों आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग हुए हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

साहिल सांघा से अलग होने के बाद दीया को दोबारा प्यार हुआ और उनका दिल वैभव के लिए धड़कने लगा. दोनों के बीच प्यार का इज़हार हुआ और लॉकडाउन के दौरान नज़दीकियां भी बढ़ीं, जिसके बाद अब कपल 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. बहरहाल, बॉलीवुड के कई ऐसे लव बर्ड्स भी हैं, जिनकी शादी का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन्स डे: अनन्या पांडे के ख़ास टिप्स ब्रेकअप के दर्द से उबरने और आगे बढ़ने के लिए! (Valentine’s Day 2021: Ananya Panday’s Special Tips To Move On From Break Up)

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

दीया के व्रक फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फ़िल्म ‘थप्पड़’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने तापसी पन्नू के साथ सपोर्टिव किरदार निभाया था. इस फ़िल्म में भी उन्होंने हर बार की तरह अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया. दीया को वेब सीरीज़ में भी देखा जा चुका है. वो ज़ी फाइव के सीरीज़ ‘काफिर’ में मोहित रैना के साथ नज़र आ चुकी हैं. इस सीरीज़ में मोहित रैना और दीया मिर्ज़ा के काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli