Categories: FILMTVEntertainment

दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ शेयर किया नया वीडियो, सिडनाज़ के फैन्स बोले- स्ट्रॉन्ग रहो शेरनी (Diljit Dosanjh Shares a New Video With Shehnaaz Gill, Fans Say- Stay Strong Sherni)

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के करीब एक महीने बाद शहनाज गिल फिर से कौम पर लौटी हैं और अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं.…

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के करीब एक महीने बाद शहनाज गिल फिर से कौम पर लौटी हैं और अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. दरअसल, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही अपने फैंस, सोशल मीडिया और अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट से दूरी बना ली थी. शहनाज ने बाहरी दुनिया से पूरी तरह से खुद को अलग कर लिया था, जिसके चलते उनके करीबियों और फैंस को उनकी काफी चिंता सता रही थी. अब शहनाज धीरे-धीरे सामान्य ज़िंदगी की तरफ लौट रही हैं. इन दिनों शहनाज गिल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में बिज़ी हैं और उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया है. इस वीडियो को देख सिडनाज के फैन्स शहनाज से स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कह रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज गिल ने हाल ही में दिलजीत दोसांझ द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. कथित तौर पर यूके में हुए ‘हौसला रख’ के प्रमोशन से दिलजीत दोसांझ ने एक इंस्टाग्राम रील शेयर किया है, जिसमें शहनाज और दिलजीत अपनी फिल्म के एक सीन को करते हुए नज़र आ रहे हैं. यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में शहनाज गिल फिर से काम पर लौटी हैं. यह भी पढ़ें: #WATCH: फिल्म ‘हौंसला रख’ के सेट से वायरल हुआ वीडियो, जिसमें बच्चे ने शहनाज को बना दिया ‘शहनाज कौर गिल शुक्ला’, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन (‘Shehnaaz Kaur Gill Shukla’ Video From Film ‘Honsla Rakh’ Sets Goes Viral)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद दिलजीत दोसांझ के वीडियो में शहनाज गिल ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. 9 अक्टूबर को दिलजीत ने शहनाज के साथ यह रील शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘दो पत्थर अनारन दे मीह दा मौसम है सीने लग जा यारा दे #हौसला रख इस दशहरा 15 अक्टूबर को…’

इस वीडियो को देखने के बाद शहनाज गिल और सिडनाज के फैन्स कमेंट करके शहनाज से स्ट्रॉन्ग रहने की अपील करते नज़र आए. फैन्स ने शहनाज को बहादुर लड़की और शेरनी कहा. एक फैन ने लिखा- हम शहनाज से प्यार करते हैं, इस वीडियो के लिए धन्यवाद… वहीं एक और फैन ने लिखा- मज़बूत रहो शेरनी, देश तुमसे प्यार करता है, जबकि एक अन्य चाहने वाले ने लिखा- इस लड़की में हमारी जान बसती है.

दरअसल, ‘हौसला रख’ की टीम इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिज़ी है. दिलजीत दोसांझ द्वारा उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में दिलजीत और सोनम बाजवा को हौसला रख का एक डायलॉग बोलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में शहनाज गिल बाद में उन्हें जॉइन करती हैं और सोनम के साथ दिलजीत की पिटाई शुरू कर देती हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन लिखा है- मैं एनु प्यार किता सी ते एने मेरे नाल अह किता #हौसला रख… इस दशहरा 15 अक्टूबर को @thindmotionfilms @sonambajwa @shehnaazgill @iamshindagrewal_ @amarjitsaron यह भी पढ़ें: इस दिन से काम पर लौटेंगी शहनाज गिल, फिल्म ‘हौसला रख’ के लिए एक गाने की करेंगी शूटिंग (Shehnaaz Gill Will Resume Work From This Day, Will Shoot a Song For The Film ‘Honsla Rakh’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इस फिल्म को अमरजीत सिंह सरोन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शहनाज गिल लीड़ रोल में हैं. इस साल की शुरुआत में फिल्म की टीम के साथ शहनाज कनाडा में शूटिंग कर रही थीं. उन्होंने सेट से कई बैक-द-सीन फोटोज़ शेयर की थीं. बता दें कि अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए सिद्धार्थ के निधन के करीब एक महीने बाद शहनाज 7 अक्टूबर को लंदन रवाना हुई थीं. फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज़ होने वाली है, जिसका सिडनाज के फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है.

Recent Posts

© Merisaheli