इस दिन से काम पर लौटेंगी शहनाज ग...

इस दिन से काम पर लौटेंगी शहनाज गिल, फिल्म ‘हौसला रख’ के लिए एक गाने की करेंगी शूटिंग (Shehnaaz Gill Will Resume Work From This Day, Will Shoot a Song For The Film ‘Honsla Rakh’)

पिछले महीने यानी 2 सितंबर को ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था, तब से शहनाज गिल सदमे में हैं. शहनाज की हालत का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने खुद को बाहरी दुनिया से बिल्कुल अलग कर लिया है और अपने आप में ही रहती हैं. हालांकि अब यह खबर सामने आ रही है कि वो जल्द ही अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के लिए शूटिंग शुरु कर सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल 7 अक्टूबर से काम पर लौंटेगी और अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के लिए एक गाने की शूटिंग करेंगी. बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘हौसला रख’ का टीज़र रिलीज़ किया गया, लेकिन वो फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं हो पाईं.

Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, काफी समय से फिल्म के निर्माता पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ के लिए दिलजीत दोसांझ के साथ शहनाज गिल के एक प्रमोशनल सॉन्ग के लिए एक्ट्रेस का इंतज़ार कर रहे थे. शहनाज अपने बेस्ट फ्रेंड और कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया छोड़ कर चले जाने के बाद से सार्वजनिक तौर पर दिखाई नहीं दी हैं. ऐसे में इस फिल्म के निर्माता सोच रहे थे कि क्या वो गाने की शूटिंग कर पाएंगी. हालांकि मेकर्स उनसे लगातार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहे थे, ताकि शहनाज काम पर लौट सकें और गाने की शूटिंग पूरी कर सकें. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस ‘हौसला रख’ में शहनाज़ को देख हुए इमोशनल… (Fans of Siddharth Shukla and Shehnaaz Gill got emotional seeing Shehnaaz in ‘Hausla Rakh’…)

Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म के निर्माता ने पहले 15 सितंबर को एक प्रमोशनल सॉन्ग के शूटिंग का प्लानिंग की थी, लेकिन शहनाज की हालत को देखते हुए इस प्लान को स्थगित करना पड़ा था. आखिरकार निर्माता शहनाज को गाने की शूटिंग करने के लिए राज़ी करने में कामयाब हो गए हैं और वो अब 7 अक्टूबर को यूनिट के साथ शूटिंग करेंगे.

Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म के निर्माता दिलजीत थिंड ने ई-टाइम्स को बताया कि मैं शहनाज की टीम से लगातार संपर्क में था और अब शहनाज शूटिंग करने के लिए राज़ी हो गई हैं. उनका कहना है कि शहनाज पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और मुझे खुशी है कि वह हमारे साथ प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग के लिए तैयार हो गई हैं. हम उनके वीज़ा के आधार पर या तो यूके में या फिर भारत में गाने की शूटिंग करेंगे.

Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उन्होंने शहनाज की मानसिक स्थिति के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि वो बहुत ही मश्किल दौर से गुज़र रही हैं और अभी भी वो सिद्धार्थ के गम से बाहर नहीं निकल पाई हैं. अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने के लिए उन्होंने हामी तो भर दी है, लेकिन उन्हें इसके लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी. दिलजीत थिंड ने बताया कि शहनाज एक फैमिली की तरह हैं, इसलिए हम उन पर कुछ भी थोपना नहीं चाहते हैं, पर अब वो काम पर लौटने वाली है और गाने की शूटिंग पूरी करने वाली हैं.

Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि ‘हौसला रख’ के टीज़र में शहनाज गिल को देख सिडनाज़ के फैन्स ने सिद्धार्थ को काफी मिस किया और इमोशनल हो गए. फिल्म में शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोमन बाजवा नज़र आएंगे. वहीं शहनाज और दिलजीत की कॉमेडी देखते ही बनती है. कॉमेडी-रोमांटिक ड्रामा फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया. ‘हौसला रख’ का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है. फिल्म थिंड मोशन फिल्म्स और स्टोरीटाइम प्रोडक्शन बैनर तले बनी है. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- “खुश रहने की कोशिश करो” (After The Death Of Siddharth Shukla, The Video Of Shehnaaz Gill Went Viral, Said- “Try To Be Happy”)

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल के चाहने वालों ने उन्हें सिडनाज़ नाम दिया था. फैन्स उन्हें प्यार से सिडनाज़ कहकर पुकारते थे. बिग बॉस 13 में दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. बिग बॉस के घर में ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थी और शो के खत्म होने के बाद दोनों को कुछ म्यूज़िक वीडियो में भी साथ देखा गया. शो के बाद भी दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता रहा, लेकिन सिद्धार्थ के अचानक निधन के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई हैं.

×