Categories: TVEntertainment

Rahul Vaidya Disha Parmar wedding: दिशा परमार ने गर्ल गैंग के साथ बैचरलेट पार्टी में मचाया जमकर धमाल, देखें inside फोटोज़ (Disha Parmar Celebrates Bachelorette Party With Her Girl Gang, See Inside Photos)

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फिलहाल दोनों ही शादी की तैयारियों में बिजी हैं और…

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फिलहाल दोनों ही शादी की तैयारियों में बिजी हैं और अपने हर फंक्शन को बेस्ट और यादगार बनाने की हर कोशिश कर रहे हैं. जितना राहुल और दिशा परमार अपनी शादी को लेकर एक्साइटेंड हैं, दोनों को शादी के जोड़े में देखने के लिए उतने ही उनके फैंस भी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं. यही वजह है कि शादी की तैयारियों से जुड़ी हर अपडेट कपल सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. फिलहाल शादी की तैयारियां दोनों घरों में शुरू हो चुकी हैं. कपल के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है,

अब चूंकि उनकी शादी को बस दो ही दिन बचे हैं, तो ऐसे में दिशा परमार ने अपनी गर्ल गैंग के साथ की गई बैचरलेट पार्टी एन्जॉय की और इस पार्टी की कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं.

जैसा कि सभी जानते हैं कि बिग बॉस 14 के मोस्ट लवेबल कपल दिशा परमार 16 जुलाई को राहुल वैद्य के साथ सात फेरे ले रही हैं. उनकी शादी का दिन एकदम करीब है और दिशा व राहुल अपने प्री वेडिंग के हर एक मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं और उसे मोस्ट मेमोरेबल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही जहां राहुल और दिशा ने संगीत सेरेमनी के परफॉर्मेंस की तैयारी करते नज़र आए, वहीं दोनों ने अपने हैंड इम्प्रेशन भी बनवाए. और अब दिशा को उनकी गर्ल गैंग ने शानदार बैचलरेट पार्टी दी.

दिशा परमार ने अपनी बैचलरेट पार्टी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें उनके चेहरे पर शादी की खुशी और एक्साइटमेंट साफ दिख रही है. बैचलरेट पार्टी के लिए दिशा परमार ने ब्लू कलर की जीन्स और ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना था, जिसके साथ उन्होंने नेकपीस को पेयर किया था. इन फोटोज में दिशा परमार अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

बैचलरेट पार्टी की फोटोज़ शेयर करते हुए दिशा परमार ने लिखा है, ‘आई लव यू गर्ल’. वहीं अपनी होने वाली दुल्हनिया की इन फोटोज पर राहुल वैद्य ने भी ‘मेरी ब्राइड’ लिखकर प्यार लुटाया है.

इसके अलावा इस मौके पर दिशा अपनी गर्ल गैंग के साथ ‘कोई मिल गया….’ गाने पर डांस करती हुई भी नज़र आईं, जिसकी एक झलक उनके फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बता दें कि पिछले साल बिग बॉस हाउस में ही राहुल वैद्य ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में दिशा परमार को प्रपोज किया था. उन्होंने एक टी शर्ट पर लिखा था, दिशा मुझसे शादी करोगी? राहुल ने शो के मेकर्स से ये भी रिक्वेस्ट की थी कि दिशा का जो भी मैसेज आएगा, उन तक पहुंचाएं. इसके बाद दिशा परमार ने शो के एक एपिसोड में जाकर पब्लिकली राहुल के प्रपोजल को स्वीकार किया और शादी के लिए हां कहा.

जहां तक दोनों की शादी की बात है, तो राहुल वैद्य ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कोविड प्रोटोकॉल के कारण उनकी शादी में सिर्फ 50 मेहमान ही शामिल होंगे. शादी में फैमिली, क्लोज़ फ्रेंड्स और रिलेटिव्स ही शामिल होंगे.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli