Categories: FILMEntertainment

क्या जवान दिखने के लिए हमेशा प्लास्टिक सर्जन को साथ रखते हैं अनिल कपूर, पीते हैं सांप का खून? एक्टर ने बताया सच(Does Anil Kapoor Live With His Plastic Surgeon, Drinks Snake Blood To Look Young, Actor Reacts)

अनिल कपूर के बारे में कहा जाता है कि जैसे जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है, वो और भी यंग होते जा रहे हैं. हाल…

अनिल कपूर के बारे में कहा जाता है कि जैसे जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है, वो और भी यंग होते जा रहे हैं. हाल ही में बेटी की शादी के सभी फंक्शन में अनिल कपूर जिस स्टाइलिश अंदाज़ में नजर आए थे, उसने उनके फैंस का दिल जीत लिया था. 64 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस और एवरग्रीन लुक देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. अपने फैन्स को मोटिवेट करने के लिए अनिल कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट करते हुए वीडियोज और पोस्ट शेयर करते रहते हैं और अक्सर ही अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में रहते है. उनके फैंस आए दिन उनसे उनके यंग दिखने का सीक्रेट जानना चाहते हैं और इस चक्कर में कई रूमर्स को भी सही मान लेते हैं. ऐसे ही कुछ रूमर्स के सच का खुलासा हाल ही में अनिल कपूर ने किया.

अनिल कपूर ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद


दरअसल हाल ही में अनिल कपूर अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ में अनिल कपूर ने शिरकत की. इस शो में अरबाज सेलिब्रिटी गेस्ट से सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर चर्चा करते हैं. अनिल कपूर ने भी इस शो में पहुंचकर अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवालों के जवाब दिए. अनिल कपूर ने उन ट्रोलर्स के सवालों का भी जवाब दिया है जो ये कहते हैं कि यंग दिखने के लिए वह सांप का खून पीते हैं और हमेशा प्लास्टिक सर्जन को साथ रखते हैं.

क्या यंग दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं अनिल कपूर

शो के एक सेगमेंट में अरबाज ने अनिल को कुछ लोगों के वीडियोज़ दिखाए, जिसमें वे अनिल के फिटनेस को लेकर अजीब अजीब बातें करते नज़र आए. उनमें से एक ने कहा कि मुझे लगता है ये प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं, तो दूसरे ने कहा, मेरे ख्याल से ये सांप का खून पीते हैं, ताकि यंग दिख सकें.

मैंने लाइफ में काफी कुछ अचीव किया है जो मुझे अच्छा दिखने में मदद करता है

पहले तो अनिल को इन कमेंट्स पर विश्वास ही नहीं हुआ और वो अरबाज से बोले- ये जेनुइन हैं या आप लोगों ने पैसे दे के इन लोगों से ये बुलवाया है. अरबाज ने बताया कि ये कमेंट्स सच हैं और लोग सच जानना चाहते हैं. इसके बाद इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अनिल ने कहा, मैंने लाइफ में काफी कुछ अचीव किया है तो ये मुझे अच्छा दिखने में मदद करता है. ऊपर वाले ने बहुत कुछ दिया है लाइफ में पर्सनली, प्रोफेशनली, फाइनेंशियली इतना कुछ दिया है तो यह तय करता है कि आप कैसे नजर आते हैं. हर कोई लाइफ में अप्स और डाउन से गुजरता है लेकिन मैं खुशनसीब हूं, मैं ब्लेस्ड हूं. मुझे लगता है कि हर व्यक्ति के पास दिन के 24 घंटे होते हैं और अगर आप एक घंटे भी अपनी केयर नहीं कर सकते तो फिर क्या मतलब है?

बहुत दिया देने वाले ने…

इसके अलावा एक फैन ने अनिल कपूर से उनके यंग बने रहने का सीक्रेट जानना चाहा, जिसके जवाब में अनिल ने बताया, “बहुत दिया देने वाले ने तुझको, आंचल ही न समाए तो क्या कीजे.”

बॉडी हेयर पर यूजर के कमेंट पर बोले अनिल कपूर

जहां एक ओर 64 की उम्र में भी अनिल कपूर की फिटनेस के लोग दीवाने हैं, तो वहीं कुछ लोग अन‍िल की बॉडी की दूसरी चीजों का मजाक भी उड़ाते हैं. खासकर उनके बॉडी हेयर पर अक्सर ही मीम्स बनाकर उनका मजाक उड़ाया जाता है. ऐसे ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अनिल कपूर ने कहा, “आज मैं आपके शो पर मुंडन करके आया हूँ. आजकल ट्रांसप्लांट बहुत चल रहा है. जिसको चाहिए ले लो.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल जल्द ही फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर नज़र आएंगे.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli