Categories: FILMEntertainment

दोस्ताना 2 से निकालने के बाद अब करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर भी किया अनफॉलो… और बढ़ी दोनों के बीच दरार! (Dostana 2 Controversy: Karan Johar Unfollows Kartik Aaryan On Instagram)

कार्तिक आर्यन को रातोंरात फ़िल्म दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया तो ये खबर आग की तरह फैल गई. कई तरह की…

कार्तिक आर्यन को रातोंरात फ़िल्म दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया तो ये खबर आग की तरह फैल गई. कई तरह की अटकलें लगने लगीं. करण जौहर ने फ़िल्म की नई कास्टिंग की बात भी कही. कार्तिक ने फ़िल्म के लिए 20 दिनों की शूटिंग भी पूरी कर ली थी लेकिन बताया जा रहा है कि फ़िल्म की आगे की स्क्रिप्ट कार्तिक को पसंद नहीं आ रही थी और वो उसमें फेरबदल करवाना चाहते थे, यही बात करण को नागवार गुज़री. करण को कार्तिक का रवैया अनप्रोफेशनल और ग़ैरज़िम्मेदार लगा और दोनों के बीच इस बात को लेकर अनबन इतनी बढ़ गई कि करण ने कार्तिक को रिप्लेस करने का मन बना लिया और अब करण ने कार्तिक को फ़िल्म से निकालने के बाद इंस्टाग्राम पर भी उन्हें अनफ़ॉलो कर दिया है जिससे ये ज़ाहिर हो गया कि ये मनमुटाव सुलझनेवाला नहीं.

माना जा रहा है कि अब करण भविष्य में कभी कार्तिक के साथ काम करना पसंद नहीं करेंगे. धर्मा प्रोडक्शन की ओर से एक ऑफिशियल पोस्ट भी जारी की गई जिसमें लिखा था कि व्यावसायिक कारणों के चलते, जिस पर हमने शालीनता से शांति बनाए व चुप्पी बनाए रखने का निर्णय किया था, हम Collin D’Cunha के निर्देशन में बन रही दोस्ताना 2 की रिकास्टिंग करने जा रहे हैं. ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट का इंतजार करें

कार्तिक के बाहर होने की खबर के बाद से ही फैंस कार्तिक के समर्थन और करण के विरोध में खड़े हो गए और कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर कहा कि कार्तिक इन चिल्लरों से डरने की ज़रूरत नहीं. कंगना ने ट्वीट में लिखा कि कार्तिक यहां तक अपने दम पर पहुंचा है और आगे भी वो ऐसा करता रहेगा, सिर्फ़ पापा जो और उसकी नेपो क्लब से गुज़ारिश है कि कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो.गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो, चिंदी नेपोज भागो यहां से. कंगना ने ये ट्वीट तरण आदर्श के उस ट्वीट कि बाद किया जिसमें उन्होंने करण की तरफ़ से कहा था कि उन्होंने दोस्ताना विवाद पर शालीनता बनाए रखी. कंगना ने नेपोटिज़्म को लेकर फिर अपना मोर्चा खोल दिया.

वहीं इस पूरे विवाद पर कार्तिक की तरफ़ से कोई बयान या पक्ष नहीं आया. खबर ये भी आ रही है कि कार्तिक आर्यन के रवैये से ऐसे लग रहा था कि एक न्यू कमर जाह्नवी कपूर और धर्मा प्रोडक्शन को तेवर दिखा रहे थे, जिसे पसंद नहीं किया गया, क्योंकि इस तरह 20 दिन शूटिंग के बाद उनको फ़िल्म से बाहर करने पर करोड़ों का नुक़सान तो होगा ही, खुद कार्तिक का भी भविष्य दांव पर लग जाएगा क्योंकि ये उनके करियर की शुरुआत है.

माना जा रहा है कि कार्तिक की जगह अब फ़िल्म में विक्की कौशल या राजकुमार राव नज़र आ सकते हैं.

Photo Courtesy: Twitter/Instagram

यह भी पढ़ें: ‘शक्तिमान’ के ‘डॉक्टर जैकाल’ फेम ललित परिमू हुए कोरोना संक्रमित, प्लाज्मा के लिए डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार (‘Dr Jackal’ Fame Lalit Parimoo Tests Covid Positive, Director Hansal Mehta Appeals ‘Need Plasma’ For Actor On Social Media)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli