‘शक्तिमान’ के &...

‘शक्तिमान’ के ‘डॉक्टर जैकाल’ फेम ललित परिमू हुए कोरोना संक्रमित, प्लाज्मा के लिए डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार (‘Dr Jackal’ Fame Lalit Parimoo Tests Covid Positive, Director Hansal Mehta Appeals ‘Need Plasma’ For Actor On Social Media)

पॉपुलर सीरियल ‘शक्तिमान’ में डॉक्टर जैकॉल का किरदार निभाने वाले एक्टर ललित परीमू कोरोना से संक्रमित हैं. उन्हें प्लाज्मा की सख्त जरूरत है. डायरेक्टर-प्रोडूयसर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक्टर  ललित परिमू के लिए मदद ले लिए सोशल मीडिया पर लोगों से गुहार लगाई है.

पूरे देशभर में कोरोना का प्रकोप जारी है. कोरोना को दूसरी और खतरनाक लहर से लेकर बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स संक्रमित हैं.   हाल ही में  मिली खबर के अनुसार टीवी पॉपुलर शो शक्तिमान में डॉक्टर जैकाल का किरदार निभाने वाले  एक्टर ललित परीमू भी कोरोना से संक्रमित है. उनकी हालत ठीक नहीं है. उन्हें प्लाज्मा की  सख्त  जरुरत है. इस समय वे मुंबई के भायंदर-मीरा रोड़ के कोविड़ सेंटर के आईसीयू वॉर्ड  में एडमिट हैं.

Lalit Parimoo

बॉलीवुड  के पॉप्युलर डायरेक्टर-प्रोडूयसर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक्टर ललित परीमू की सहायता के लिए लोगों से अपील की है.

हंसल मेहता ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, “एक्टर ललित परीमू प्रमोद महाजन हॉल के आईसीयू वॉर्ड 5 में भर्ती हैं. उन्हें प्लाज्मा की तत्काल जरूरत है.  उनका  ब्लड ग्रुप A पॉजिटिव है. कृप्या मदद करें.- हंसल मेहता (@mehtahansal) 16 अप्रैल, 2021”

Lalit Parimoo

एक्टर ललित  परिमू ने ‘हैदर’, ‘एजेंट विनोद’, ‘मुबारकां’, ‘हजार चौरासी की मां’ जैसी फिल्मों और क‌ई मशहूर धारवाहिकों में काम किया है, उन्होंने  ने स्कैम वेब सीरीज में सीबीआई अफसर का रोल निभाया था. बता दें  की ललित ने शक्तिमान’ सीरियल  के अतिरिक्त ‘आहट’, ‘कोरो कागज’, ‘साया’, ‘सीआईडी’, ‘रिश्ते’, ‘रिमिक्स’ जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में  भी काम किया है और अपनी अलग  बनाई.

और भी पढें : तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गोली समेत 4 लोग हुए कोरोना पॉज़िटिव, शूटिंग को लेकर शो के प्रोड्यूसर ने कही ये बात (‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Fame Kush Shah and 3 Other Tests Positive for COVID-19)