Categories: FILMTVEntertainment

मां श्वेता तिवारी से भी कहीं ज़्यादा हसीन और ग्लैमरस हो गई हैं पलक तिवारी, जल्द नज़र आएंगी फ़िल्मों में! (Drop Dead Gorgeous: Palak Tiwari Looks More Beautiful Than Her Mother Sweta Tiwari, See Pictures)

श्वेता तिवारी आज भी अपने हुस्न के जलवों से सबको घायल कर रही हैं. जो भी उनको देखता है वो यही सोचता है कि उम्र…

श्वेता तिवारी आज भी अपने हुस्न के जलवों से सबको घायल कर रही हैं. जो भी उनको देखता है वो यही सोचता है कि उम्र को कैसे मात दे रही हैं श्वेता. कौन कहेगा उनकी जवान बेटी हैं. अपनी बेटी पलक के साथ वो जब भी नज़र आती हैं हर कोई कहता है ये मां-बेटी कम और बहनें ज़्यादा लगती हैं.

लेकिन अब पलक भी अपनी मां की तरह ही हो चुकी हैं बेहद हसीन और ग्लैमरस और उनको लेटेस्ट तस्वीरें देख उन पर से नज़र नहीं हटा पाएंगे आप. पलक जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं और वो फ़िल्म रोज़ी में नज़र आनेवाली हैं. इसका टीज़र भी रिलीज़ हो चुका है.

इसी बीच पलक की ग्लैमरस तस्वीरें देख हर कोई पलक झपकाना भूल जाता है, वो अपनी मां श्वेता से भी हसीन लगने लगी हैं. आप भी देखें उनको हसीन तस्वीरें…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: जेह नहीं जहांगीर है करीना कपूर-सैफ अली खान के छोटे बेटे का नाम… एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर लगेगा झटका! (Not Jeh, Kareena Kapoor-Saif Ali Khan’s Second Son’s Name Is Jehangir)

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli