जेह नहीं जहांगीर है करीना कपूर-स...

जेह नहीं जहांगीर है करीना कपूर-सैफ अली खान के छोटे बेटे का नाम… एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर लगेगा झटका! (Not Jeh, Kareena Kapoor-Saif Ali Khan’s Second Son’s Name Is Jehangir)

करीना कपूर ने फ़रवरी में दूसरे बेटे को जन्म दिया, इससे पहले जब वो पहली बार मां बनी थीं, तब भी लोगों को काफ़ी उत्सुकता थी उनके बेटे को देखने की और उसके बाद जब उसके नाम का खुलासा हुआ कि बेटे का नाम तैमूर रखा है तो काफ़ी बवाल मच गया. लोगों में सैफ़-करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया कि एक आक्रमणकारी के नाम पर क्यों उन्होंने अपने बेटे का नाम रखा. ख़ैर इसके बाद तो तैमूर इंटरनेट सेन्सेशन बन गए और मीडिया के फ़ेवरेट स्टार किड भी. उनकी क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया, लेकिन अब उनको टक्कर देने आ गए हैं छोटे भाई. हाल ही में करीना के छोटे बेटे का नाम सामने आया था कि उसका नाम जेह रखा गया है.

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan's Second Son


हालाँकि अब तक छोटे बेटे की तस्वीर भी करीना ने साझा नहीं की है लेकिन उसकी झलकियाँ वो ज़रूर दिखती रहती हैं. लोगों में काफ़ी उत्सुकता है छोटे बेटे को देखने की लेकिन इसी बीच एक चौंकानेवाला खुलासा हुआ है. करीना ने हाल ही में प्रेगनेंसी पर किताब लिखी है जिसमें उन्होंने अपने बच्चों की तस्वीरें और मातृत्व से जुड़ी कई बातें साझा की हैं, करीना ने करण जौहर के साथ मिलकर बुक लॉन्च की है और इसी किताब में ये खुलासा हुआ है कि करीना के छोटे बेटे का नाम जेह नहीं बल्कि जहांगीर है. दरअसल करीना की किताब के पिछले पन्ने पर छोटे बेटे की तस्वीर है और इस तस्वीर के नीचे बेटे का नाम ‘जहांगीर’ लिखा गया है. जिसको लेकर अब माना ये जा रहा है कि एक बार फिर करीना और सैफ़ लोगों के निशाने पर आ जाएंगे और उनको ट्रोल किया जाएगा.

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan's Second Son

बता दें कि जहांगीर एक मुग़ल शासक था. वो बादशाह अकबर के बेटे यानी सलीम ही थे और इन्होंने वर्षों तक भारत पर राज किया था. अब देखना है कि लोगों का क्या रिएक्शन आता है इस ख़ुलासे के बाद!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा हैं इन दो बॉलीवुड स्टार्स के फैन, करते हैं सोशल मीडिया पर फॉलो (Gold Medalist Neeraj Chopra Is A Fan Of These Two Bollywood Stars, Follow On Social Media)

×