Categories: FILMEntertainment

ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि… राधे का नया पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने स्टाइलिश अंदाज़ में किया रिलीज़ डेट का एलान! (Eid Ka Commitment Tha, Eid Par Hi Yayenge Kyunki… Salman Khan Announces The Release Date Of Radhe With A New Poster)

सलमान खान सच में हैं दबंग खान और अपने मन के सुल्तान क्योंकि वो हर चीज़ करते हैं अपने ही अलग अंदाज़ में. सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड की रिलीज़ डेट का ऐलान बड़े स्टाइलिश तरीक़े से ट्विटर पर किया. उन्होंने राधे का नया पोस्टर शेयर करके लिखा ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने…… इसके आगे की लाइंस का अंदाज़ा लगना ज़रा भी मुश्किल नहीं क्योंकि ये सलमान का काफ़ी फेमस डायलॉग है कि एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने आपकी भी नहीं सुनता…!

इसके बाद सलमान ने हैशटैग में राधे की रिलीज़ डेट बताई कि राधे की रिलीज़ होगी दो महीने बाद यानी 13 मई को!

दरअसल सलमान से जब पहले राधे की रिलीज़ के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वो फ़िल्म तभी रिलीज़ करेंगे जब हालात सामान्य होंगे और सिनेमाघर खुल जाएंगे, क्योंकि ऐसे हालात में लोगों के स्वास्थ्य और जान को वो ख़तरे में नहीं डालना चाहते!

राधे को डायरेक्ट किया है प्रभु देवा ने और ये सलमान की फ़िल्म वांटेड की सीक्वल है, वांटेड में सलमान ने आईपीएस राजवीर सिंह शेखावत उर्फ राधे का किरदार निभाया था और अब राधे से लोगों को और सिनेमाघरों के मालिकों को भी काफ़ी उम्मीदें हैं क्योंकि उन्होंने सलमान से आग्रह किया था कि राधे को ईद पर रिलीज़ किया जाए क्योंकि उनको लगता है कि ये फ़िल्म दर्शकों को ज़रूर सिनेमाघरों तक खींच लाएगी और घाटे में चल रहे सिनेमाघरों की क़िस्मत खुल जाएगी. उस वक़्त भी सलमान ने ट्वीट किया था कमिटमेंट ईद का है और ईद पर रिलीज़ होगी. इस साल यानी 2021 में राधे का मज़ा सिनेमाघरों में लें, बाक़ी ऊपरवाले की मर्ज़ी!

राधे में सलमान खान अंडरकवर कॉप की भूमिका में होंगे और उनके अपोजिट नजर आएंगी दिशा पाटनी. इसके अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी फ़िल्म में खास किरदारों में नज़र आएंगे!

Photo Courtesy: Twitter

यह भी पढ़ें: कश्मीरा शाह ने ब्लैक कलर की बिकिनी में बरपाया कहर, फैन्स बार-बार देख रहे हैं उनका ये हॉट वीडियो (Kashmera Shah Shares Hot Video in Black Bikini, Fans Watching it Again and Again)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli