Categories: FILMEntertainment

सलमान खान के लिए फैंस ने कर डाला कुछ ऐसा कि एक्टर को खुद आना पड़ा सामने (Fans Did Something For Salman Khan That The Actor Himself Had To Come In Front)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के लिए फैंस की दीवानगी कितनी सर चढ़कर बोलती है ये तो हम सभी जानते हैं. लोग प्यार से…

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के लिए फैंस की दीवानगी कितनी सर चढ़कर बोलती है ये तो हम सभी जानते हैं. लोग प्यार से उन्हें भाईजान कहते हैं. कई बार ऐसा देखा गया है जब उनके फैंस उनके लिए अपने प्यार का इकरार कुछ इस तरह करते हैं कि खुद सलमान भी दंग रह जाते हैं. अब जबकि उनकी नई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ रिलीज हुई तो फैंस के बीच अपने इस चहीते सुपरस्टार के लिए जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है. खुशी से झूमते फैंस ने कुछ ऐसा कर डाला कि खुद सलमान को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस से रिक्वेस्ट करना पड़ा कि वो ऐसा न करे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल सलमान खान (Salman Khan) के कुछ फैंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ के पोस्टर को दूध से नहलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर कर अपने सारे फैंस से कहा कि, “कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध वेस्ट कर रहे हो. अगर आपको दूध देना ही है तो फैंस से अनुरोध करुंगा कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता” आप भी देखें सलमान खान के फैंस का वो वायरल वीडियो –

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला फैन के साथ सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो (Salman Khan Did Such A Thing With And Elderly Female Fan That The Video Went Viral)

सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर लोगों के ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है, “हां सलमान सर आप सही हो. आपकी इस सोच को दिल से सेल्यूट” तो वहीं एक दूसरे यूज़र ने लिखा है, “आपके फिल्म की खुशी भाई” इनके अलावा एक फैन ने लिखा है, “सॉरी सलमान भाई इन लोगों की तरफ से” ऐसे अनेकों कमेंट के जरिये सलमान के इस पोस्ट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नोरा फतेही को देख खुला रह गया टेरेंस का मुंह, गीता कपूर बोलीं- मुंह तो बंद करो अंकल (Terence’s Mouth Was Left Open After Seeing Nora Fatehi, Geeta Kapoor Said- Shut Your Mouth Uncle)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के कुछ फैंस ने फिल्म का जश्न मनाने के लिए थियेटर में ही जमकर पटाखे छोड़े थे. उस दोरान भी सलमान खान ने अपने क्रेजी फैंस से अपील की थी कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. देखें उनके फैंस के उस वीडियो को, जिसमें फिल्म देखते हुए उन्होंने पटाके छोड़े.

ये भी पढ़ें: 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ करेंगे शादी, राजस्थान के इस फोर्ट में लेंगे सात फेरे (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Will Get Married On December 9, Will Take Seven Rounds In This Fort Of Rajsthan)

अब फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाकर फैंस ने ये दिखा दिया है कि अपने चहीते सुपरस्टार की दीवानगी में वो किसी भी हद को पार कर सकते हैं. बता दें कि फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पहली बार उनके जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) नज़र आ रहे हैं. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस महिमा मकवाना (Mahiam Makwana) ने लीड रोल प्ले किया है. इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है.

Recent Posts

कहानी- सतरंगी परों वाली चिड़िया (Short Story- Satrangi Paro Wali Chidiya)

ब्याह पूर्व नौकरी का आनंद लिया. ब्याह उपरान्त परिवार का. बच्चों के साथ बचपन जिया,…

‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर…

© Merisaheli