9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरी...

9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ करेंगे शादी, राजस्थान के इस फोर्ट में लेंगे सात फेरे (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Will Get Married On December 9, Will Take Seven Rounds In This Fort Of Rajsthan)

इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) की शादी से जुड़ी खबरें काफी ज्यादा सुर्खियों में है. मीडिया में दोनों की शादी को लेकर हर तरह की खबरें आ रही है. यहां तक कि अब तो दोनों के शादी की डेट भी फाइनल हो चुकी है. बताया जा रहा है कि दिसंबर के 9 तारीख को ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा को चुना गया है, जहां शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है. दरअसल कैटरीना कैफ के एक करीबी ने इस बात की जानकारी दी है कि 9 दिसंबर को ये दोनों स्टार शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Vicky Kaushal And Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं अब तो खबर ये भी आ गई है कि शादी के लिए कैटरीना के हाथों में राजस्थान की स्पेशल मेंहदी लगने वाली है, जिसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपये है. हालांकि मेंहदी बनाने वाली कंपनी एक्ट्रेस को ये मेंहदी तौहफे में देने वाली है. दरअसल राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी काफी ज्यादा फेमस है, जिसे कैटरीना को उनके खास दिन पर तौहफे में दिया जाएगा. कैटरीना के लिए बनाई जाने वाली इस मेहंदी में किसी तरह के केमिकल का प्रयोग नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने कैटरीना को ऐसे किया था शादी के लिए प्रपोज, दोस्त ने किया खुलासा (This Is How Vicky Kaushal Proposed To Katrina For Marriage, Friend Revealed)

Vicky Kaushal And Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब जबकि शादी की तारीख इतनी करीब है और बताया जा रहा है कि ये पूरी तरह से कन्फर्म खबर है, ऐसे में इसी बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा से जब विक्की और कैट की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था. दरअसल उपासना ने साफतौर पर कह दिया कि एक्टर के शादी की खबर पूरी तरह से गलत है. ये सिर्फ और सिर्फ अफवाह है. 

ये भी पढ़ें: जब विक्की कौशल ने सबके सामने कैटरीना को कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हो रहा है पुराना वीडियो (When Vicky Kaushal Proposed To Katrina In Front Of Everyone For Marriage, Old Video Is Going Viral)

Vicky Kaushal And Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

डॉक्टर उपासना ने कहा कि, “तैयारियों से लेकर शादी की तारीखें तक फैलाई जा रही मीडिया में खबरें सिर्फ अफवाह हैं. शादी तो नहीं हो रही है. ये तो सारे रूमर्स ही हैं आपकी मीडिया में. ऐसी चीजें होंगी तो अनाउंस करेंगे ही. बॉलीवुड में अक्सर रूमर्स आते हैं और बाद में पता चलता है कि बात कुछ और थी. वो बस टेम्परेरी रूमर्स होते हैं. हाल ही में मेरी भइया से बातचीत हुई थी. ऐसा कुछ नहीं है. बाकी मैं इस मसले पर और कुछ कमेंट नहीं करना चाहती. पर फिलहाल शादी तो नहीं हो रही है.”

Vicky Kaushal And Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे भले ही विक्की की बहन ने दोनों की शादी की खबरों को अफवाह बताया हो लेकिन जानकारों की मानें तो ये शादी की सीक्रेसी को मेंटेन करने के लिए किया जा रहा है. फैमिली मेंबर्स से कहा गया होगा कि शादी से जुड़ी किसी भी बात को नहीं आने दें. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि दोनों स्टार की शादी की खबर वाकई में गलत है या फिर सच. 

ये भी पढ़ें: बचपन के दिनों को याद कर इमोशनल हुए विक्की कौशल, छोटे घर में पले-बढ़े, घर में नहीं था किचन-बाथरुम भी (Vicky Kaushal Became Emotional Remembering his Childhood Days, Grew Up In A Small House, There Was No Kitchen-Bathroom In The House)

×