Categories: TVEntertainment

टीवी की नागिन निया शर्मा ने एक बार फिर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज़, क्लीवेज वाली फोटो शेयर करने पर हुईं ट्रोल (TV Actress Nia Sharma Once Again Shows Her Bold Style, Trolled For Sharing Cleavage Photo)

टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं. अपनी बोल्डनेस की वजह से…

टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं. अपनी बोल्डनेस की वजह से निया अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक ओर जहां कई फैन्स उनकी बोल्ड अदाओं पर फिदा होते दिखते हैं तो कई बार एक्ट्रेस को इसकी वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. निया आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर टीवी की नागिन निया शर्मा ने अपना बोल्ड अंदाज़ दिखाया है, लेकिन क्लीवेज वाली फोटो शेयर करने पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक बहुत ही हॉट तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैन्स के पसीने छूट रहे हैं. निया की लेटेस्ट फोटो कई लोगों को खूब पसंद आ रही है तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. निया ने क्लीवेज वाली फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने स्ट्रिप लेस टॉप पहन रखा है. इस तस्वीर में निया का क्लीवेज साफ नज़र आ रहा है. उनका हेयर स्टाइल और मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: निया शर्मा ने फिर पार की बोल्डनेस की हद, यूजर ने कहा- क्यों पहनते हो कपड़े (Nia Sharma Again Crossed The Limit Of Boldness, The User Said- Why Do You Wear Clothes)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निया की इस तस्वीर पर फैन्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. निया के चाहने वालों ने कमेंट करके जहां उनके हॉट अंदाज़ की तारीफ की है तो कई लोगों ने इस तस्वीर को देखकर खफा नज़र आ रहे हैं. किसी ने तारीफ करते हुए लिखा है- सुंदर, जबकि कुछ ने कहा कि आप सुंदर हैं, लेकिन इस तरह की तस्वीर सही नहीं है. आप रोल मॉडल हो इसका लिहाज़ करना चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. सबसे खास बात तो यह है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देना बखूबी जानती हैं. कुछ समय पहले ही निया ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि लोगों का काम है बोलना, वो तो ऐसे ही बोलते रहते हैं. मुझे जिस तरह के कपड़े पहनने अच्छे लगते हैं, मैं पहनती हूं और मुझे किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि कुछ समय पहले निया ने लहंगा चोली में अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बहुत प्यारी और सुंदर लग रही थीं, लेकिन चोली की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. हालांकि कई लोगों को लहंगा चोली में निया का बोल्ड अंदाज़ काफी पसंद आया था. यह भी पढ़ें: राहुल वैद्य को नए गाने ‘गरबे की रात’ की रिलीज़ पर मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां, जानें क्यों हो रहा है इस गाने पर इतना विवाद! (Controversy: Rahul Vaidya Receives Death Threats For His Latest Song ‘Garbe Ki Raat’, Details Inside)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल के बाद से उन्हें कई टीवी सीरियल में देखा जा चुका हैं. एक्ट्रेस ‘जमाई राजा’ सीरियल के हिट होने के बाद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हो गईं. उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘नागिन’ जैसे शोज़ में देखा जा चुका है. वहीं एक्ट्रेस कई म्यूज़िक वीडियो में भी अपने जलवे बिखेर चुकी हैं.

Recent Posts

पंचतंत्र की कहानी: मित्र-द्रोह का फल (Panchatantra Story: Right-Mind And Wrong-Mind)

बहुत समय पहले की बात है, हिम्मतनगर नाम के एक गांव में दो मित्र रहते…

© Merisaheli