नोरा फतेही को देख खुला रह गया टे...

नोरा फतेही को देख खुला रह गया टेरेंस का मुंह, गीता कपूर बोलीं- मुंह तो बंद करो अंकल (Terence’s Mouth Was Left Open After Seeing Nora Fatehi, Geeta Kapoor Said- Shut Your Mouth Uncle)

टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ लोगों का फेवरेट शो है. खासकर डांस के दीवाने लोगों के के बीच तो ये शो और भी ज्यादा पॉप्युलर है. ऐसे में अब ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के इस हफ्ते का एपिसोड तो और भी ज्यादा धामाकेदार होने वाला है, क्योंकि अपनी डांस मूव्स से लोगों के दिलों को जीतने वाली पॉप्युलर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही इस हफ्ते अपने डांस के जलवे दिखाने वाली हैं, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है. वैसे तो नोरा के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता मानों नोरा का सबसे बड़ा फैन कोई और नहीं बल्कि टेरेंस लुईस हैं.

Nora Fatehi
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शो के पिछले सीजन में नोरा फतेही ने कुछ ही हफ्तों के लिए जज की कुर्सी संभाली थी. उस दौरान हर किसी को नोरा का ये किरदार भी काफी ज्यादा पसंद आया था. और लोगों को नोरा और टेरेंस लुईस की बॉन्डिंग भी काफी ज्यादा पसंद आई थी. बात-बात पर नोरा की तारीफों के पुल बांधना तो जैसे टेरेंस को भी खूब भाता था, जिसने हर किसी के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित किया. वहां मौजूद दूसरे जज भी टेरेंस की इस बात के लिए खूब खिंचाई करते रहते थे. अब ऐसे में शो के दूसरे सीजन में जब नोरा ने एंट्री की तो टेरेंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा, जिस कारण गीता कपूर ने उनकी खिंचाई भी कर दी.

ये भी पढ़ें: 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ करेंगे शादी, राजस्थान के इस फोर्ट में लेंगे सात फेरे (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Will Get Married On December 9, Will Take Seven Rounds In This Fort Of Rajsthan)

Nora Fatehi
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल हाल ही में नोरा फतेही फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के प्रमोशन के लिए शो पर पहुंची थीं. उनके साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार भी थीं. नोरा ने जैसे ही शो में एंट्री की तो जज की कुर्सी पर बैठे टेरेंस ने काफी खुश होते हुए कहा कि, “वेलकम बैक नोरा.” टेरेंस के ऐसा कहते ही गीता कपूर ने उनका मज़ाक बनाते कहा कि, “इस काम के लिए मनीष है ना.”

ये भी पढ़ें: शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These Bollywood Actresses Have Become Victims Of Exploitation, You Will Be Stunned To Know)

Nora Fatehi
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

स्टेज पर आने के बाद नोरा फतेही ने कंटेस्टेंट के साथ बहुत ही शानदार बेली डांस किया. वैसे तो नोरा के डांस ने हर किसी का दिल जीत लिया लेकिन टेरेंस लुईस इतने हैरान हो गए कि वो डांस देखते हुए अपना मुंह खोले रह गए. फिर से गीता कपूर की नज़र टेरेंस के खुले मुंह पर गई और उन्होंने टेरेंस से कहा कि, “मुंह तो बंद कर लो अंकल.” गीता की बात को सुनकर टेरेंस झेंप जाते हैं. देखे वीडियो –

ये सब होने के बाद नोरा फतेही और टेरेंस लुईस ने साथ में मिलकर ‘आई लव यू’ गाने पर धमाकेदार डांस भी किया. डांस के बाद नोरा का हाथ पकड़कर टेरेंस स्टेज से लेकर जाते हैं. वहीं जब मलाइका को स्टेज से ले आने की बारी आती है तो टेरेंस को बिल्कुल भी उनका ध्यान नहीं रह जाता. ऐसे में गीता कपूर और मनीष पॉल फिर से टेरेंस की खिंचाई करते हैं.

ये भी पढ़ें: जब आलिया भट्ट को देख खुशी से पागल हुई फैन, एक्ट्रेस के रियक्शन ने जीता लोगों का दिल (When The Fans Went Crazy With Happiness Seeing Alia Bhatt, The Reaction Of The Actress Won The Hearts Of People)

×