Categories: FILMEntertainment

फैंस को भाया विराट कोहली का नया अंदाज़;अच्छे पिता का निभा रहे हैं फ़र्ज़ !(Fans liked Virat Kohli’s New Style as He Wears Daughter Vamika’s Burp Cloth)

क्रिकेटर संजय पहल के इंस्टाग्राम पोस्ट ने विरूष्का फैंस को काफी खुश कर दिया है. दरअसल संजय पहल ने अपने सोशल अकॉउंट पर विराट कोहली…

क्रिकेटर संजय पहल के इंस्टाग्राम पोस्ट ने विरूष्का फैंस को काफी खुश कर दिया है. दरअसल संजय पहल ने अपने सोशल अकॉउंट पर विराट कोहली शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है..कपल को संजय के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में, अनुष्का शर्मा ने येलो ड्रेस और कैनवास पहने हुए हैं. जबकि विराट का स्पोर्टी लुक भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही विराट कोहली ने कंधे पर वामिका का बर्प क्लॉथ भी पहन रखा है जिसे देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

विराट कोहली का ये नया अंदाज़ उनके और अनुष्का के फैंस का ध्यान खींच रहा है.विराट के कंधे पर ये कपड़ा वामिका का बर्प क्लॉथ है विराट की इस तस्वीर को देखने फैन्स बहुत इमोशनल हो गए हैं और इंस्टाग्राम पर तो कई लोगों ने ये कमेंट भी कर दिया कि कि विराट पिता होने का फर्ज अच्छी तरह से निभा रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के [पेरेंट्स बने हैं ,जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है. विराट अक्सर अपने सॉइल अकॉउंट पर अनुष्का के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

माँ बनने के कुछ दिन बाद अनुष्का शर्मा ने भी वामिका की बर्प क्लॉथ के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और उन्होंने उसे अपनी सबसे पसंदीदा चीज़ बताई थी. .उन्होंने तब मिरर सेल्फी भी ली थी और तब भी ये क्लॉथ उनके कंधे पर रखा हुआ था.उनकी ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने भी शूटिंग शुरू की तो वहीँ विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं.लेकिन साथ ही बेटी वामिका का ध्यान भी पूरी तरह रखते हैं. क्रिकेटर संजय पहल की इस तस्वीर से कम से कम इस बात की तो पुष्टि हो ही गयी है.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli