Categories: FILMEntertainment

जानिए फराह ख़ान ने दीपिका को क्यों चुना था ओम शांति ओम की हीरोइन (Farah Khan Shares The FIRST Photoshoot Pic Of Deepika Padukone Before Casting her For Om Shanti Om!)

कल यानी 10 नवंबर को फिल्म ओम शांति ओम के रिलीज़ हुए 10 वर्ष हो गए. इस अवसर पर फिल्म की डायरेक्टर फराह ख़ान ने…

कल यानी 10 नवंबर को फिल्म ओम शांति ओम के रिलीज़ हुए 10 वर्ष हो गए. इस अवसर पर फिल्म की डायरेक्टर फराह ख़ान ने दीपिका पादुकोण, शाहरुख ख़ान, अर्जुन रामपाल और श्रेयश तलपड़े के साथ पर्दे के पीछे के बहुत से दिलचस्प पिक्चर्स शेयर किए. उनमें से एक पिक्चर उस फोटोशूट का है, जिसे देखने के बाद फराह ख़ान ने दीपिका को इस फिल्म की हीरोइन के रूप में दीपिका को कास्ट करने का निर्णय किया था.

फराह ख़ान ने शाहरुख ख़ान को फिल्म के लिए शर्ट निकालने के लिए थैंक्स बोला.  फराह ख़ान ने फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर विशाल-शेखर को भी शुक्रिया कहा.

फराह ने अर्जुन रामपाल के साथ की एक पिक्चर डाली, जिसमें वे बूढ़े व्यक्ति के गेटअप में हैं. फराह ने लिखा कि वे इस गेटअप में भी हैंडसम दिख रहे हैं.

ओम शांति ओम के 10 वर्ष पूरे होने की ख़ुशी में एक इंटरटेंमेंट पोर्टल से बात करते हुए फराह ने दीपिका की सफलता पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि शाहरुख ख़ान के जन्मदिन की पार्टी में मैंने उससे कहा था कि तुमने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए. फराह दीपिका की तारीफ़ करते हुए बोलीं कि वे सिर्फ़ एेक्टर ही नहीं, बल्कि एक कमर्शियल हीरोइन है. जो अच्छा डांस करती है, ग्लैमरस दिखती है और साथ ही एेक्टिंग भी कर लेती है. उसने अपना करियर बहुत अच्छे से मैनेज किया है और मुझे उस पर गर्व है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Pollution: वरुण, परिणीति और विजेंदर सिंह भी हैं दिल्ली के प्रदूषण से परेशान

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

पौष्टिकता से भरपूर दूध… (Benefits Of Milk…)

दूध सेहत के लिए बेहद फ़ायदेमंद माना जाता है. दूध में कैल्शियम, विटामिन, प्रोटीन और…

करवा चौथ के लिए इन 7 चीज़ों की शॉपिंग ज़रूर करें (7 Thing Every Woman Must Buy On Karwa Chauth)

करवा चौथ (Karwa Chauth) महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर में बड़ी ही…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की 9 डर्टी कैट फाइट्स, एक- दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं ये अभिनेत्रियां! (9 Dirtiest Cat Fights Of Bollywood Actresses)

दीपिका और कटरीना बेहद ख़ूबसूरत और उतनी ही कामयाब लेकिन इन दोनों की बिल्कुल नहीं…

© Merisaheli