Categories: FILMEntertainment

जल्द ही शादी कर सकते हैं फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर? (Farhan Akhtar and Girlfriend Shibani Dandekar to get Married soon?)

लगता है कि पिछली साल की तरह इस साल भी शादियों का सिलसिला जारी रहनेवाला है. कल ही एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने सगाई की घोषणा…

लगता है कि पिछली साल की तरह इस साल भी शादियों का सिलसिला जारी रहनेवाला है. कल ही एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने सगाई की घोषणा की. अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से जल्द ही शादी (Wedding) कर सकते हैं. जी हां,  इस जोड़ी को लेकर जो खबरें सामने आ रही है, वे इसी ओर इशारा कर रही हैं. क़रीबी सूत्रों के अनुसार जल्द ही फरहान और शिबानी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सूत्र ने कहा है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफ़ी सीरियस हैं और फरहान के बच्चे भी शिवानी को काफ़ी पसंद करते हैं और ऐसे में साफ़ं नजर आ रहा है कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते हैं.

आपको याद दिला दें कि फरहान और शिवानी का नाम पिछले कुछ महीनों से जुड़ रहा था और इसके बाद दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करने लगे हैं.

इसके अलावा दोनों को कई इवेंट्स के दौरान साथ भी देखा गया. बात की जाए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मुंबई वाले रिसेप्शन की तो यहीं पर ही शिवानी और फरहान पहली दफा हाथों में हाथ डाले मीडिया के सामने आए थे. इस वाकये के बाद साफ हो गया था कि शिवानी और फरहान के बीच दोस्ती से बढ़कर भी कोई रिश्ता है.

बता दें कि फरहान और शिवानी ने परिवार के साथ ही नए साल का जश्न भी मनाया.

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि नया साल फरहान और शिवानी के लिए नई उम्मीदें लेकर आया है. वैसे बात की जाए फरहान के प्रोफेशनल लाइफ की तो जल्द ही वे सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः अजय और काजोल ने इस तरह किया न्यू ईयर का स्वागत, देखें पिक्स (Ajay Devgn-Kajol’s Family Getaway To Maldives For New Year

 

 

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli