Categories: FILMEntertainment

शाहरुख़ खान से पहले जब इस सुपर स्टार का बेटा हुआ था ड्रग्स केस में अरेस्ट, तो एक्टर ने पब्लिकली माफी मांगकर कहा था- शर्मिंदा हूं, सही परवरिश न दे सका! (‘Feeling Ashamed, I Failed To Be A Good Father’ When This Super Star’s Son Was Arrested With Drug Charges, Actor Publicly Apologised)

शाहरुख़ खान का बेटा आर्यन खान क्रूज़ ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुआ है और तभी से अफ़रातफ़री मच गई है. लोग एनसीबी पर निशाना साध…

शाहरुख़ खान का बेटा आर्यन खान क्रूज़ ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुआ है और तभी से अफ़रातफ़री मच गई है. लोग एनसीबी पर निशाना साध रहे हैं और पूरा बॉलीवुड शाहरुख़ और आर्यन के समर्थन में आकर खड़ा हो चुका है. हर कोई सोशल मीडिया, मैसेज या फ़ोन के ज़रिए शाहरुख़ को सपोर्ट कर रहे हैं और एनसीबी को कोस रहे हैं.

लेकिन शायद लोगों को ये नहीं पता कि इससे पहले भी एक फेमस एक्टर का बेटा ड्रग्स मामले में अरेस्ट हो चुका है और उसके पास ड्रग्स भी पाया गया था तब उस एक्शन स्टार ने तमाम लोगों के सामने माफ़ी मांगी थी और कहा था कि मैं बेहद शर्मिंदा हूं, बेटे को सही परवरिश नहीं दे सका!

हम बात कर रहे हैं इंटरनैशनल स्टार जैकी चैन की. जी हां, उनके फैंस की भारत में भी कमी नहीं और वो बेहद पॉप्युलर हैं. साल 2014 उनके लिए अच्छा नहीं था क्योंकि उनके बेटा जेसी चैन को चाइना पुलिस ने ड्रग्स के सेवन के आरोप में अरेस्ट किया था. जेसी पेशे से म्यूज़िक से जुड़े हुए हैं.

पुलिस को जांच के बाद ये पता चला कि जेसी ने वाक़ई ड्रग्स लिया था क्योंकि मेडिकल में इस बात की पुष्टि हुई थी और जेसी के घर की तलाशी के बाद वहां 100 ग्राम मारियुआना पाया गया था.

इसके बाद जैकी ने लोगों से माफ़ी मांगी थी और कहा था कि मैं शर्मिंदा, नाराज़ और निराश हूं. मुझे उम्मीद है कि इस घटना से सबक़ लेते हुए युवा पीढ़ी ड्रग्स से दूर रहेगी. मैं अपने बेटे को सही बात सिखाने में विफल रहा इसलिए इसकी ज़िम्मेदारी भी मुझे ही लेनी होगी. एक पिता के नाते मैं दुखी हूं और एक मां का दिल टूट गया है!

जेसी के साथ फ़िल्म एक्ट्रेस और कोई एक साथी इस मामले में लिप्त थे और उनके घर कई हस्तियां ड्रग्स लेने आती थीं. जेसी को इसके लिए 6 महीने की सज़ा मिली थी और उन्होंने कोर्ट में भी अपनी गलती मानी थी और कहा था कि उनसे गलती हुई है और वो सज़ा पूरी होने के बाद अच्छा नागरिक बनकर सही उदाहरण समाज को देंगे.

जेसी ने सज़ा पूरी होने पर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स भी की थी और कहा था कि उनसे गलती हुई है और इसकी सज़ा भी उन्हें मिल चुकी है, लेकिन अब वो ऐसी गलती नहीं करेंगे और उन्होंने सबसे माफ़ी भी मांगी.

अब लोग शाहरुख़ से भी उम्मीद करते हैं कि वो भी सही उदाहरण पेश करते हुए क़ानून पर भरोसा रखते हुए कहें कि अगर आर्यन दोषी होगा तो सज़ा भुगतेगा वर्ना वो बाहर आएगा. वहीं लोगों को ये भी पसंद नहीं आ रहा कि बॉलीवुड आर्यन को बच्चा कहकर ये कह रहे हैं कि शेर से लड़ो उसके बच्चे को निशाना न बनाएं. 24 साल के आर्यन बालिग़ हैं और बॉलीवुड सितारे एक-दूसरे से इस मामले में एक जुटता दिखाने को कह रहे हैं, जबकि उन्हें क़ानून को अपना काम करने देना चाहिए!

Photo Courtesy: Instagram/Social Media

यह भी पढ़ें: सुपर डांसर चैप्टर 4: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया लुक ऑफ़ द डे, खुद को कहा जलपरी, लोगों को नहीं भाया ये लुक, बोले- लगता है राज कुंद्रा की नई मूवी आ रही है, तो किसी ने पूछा- राज कुंद्रा कैसा है? (Super Dancer Chapter 4: Shilpa Shetty Gets Trolled For Her Look Of The Day Picture)

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli