सुपर डांसर चैप्टर 4: शिल्पा शेट्...

सुपर डांसर चैप्टर 4: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया लुक ऑफ़ द डे, खुद को कहा जलपरी, लोगों को नहीं भाया ये लुक, बोले- लगता है राज कुंद्रा की नई मूवी आ रही है, तो किसी ने पूछा- राज कुंद्रा कैसा है? (Super Dancer Chapter 4: Shilpa Shetty Gets Trolled For Her Look Of The Day Picture)

शिल्पा शेट्टी इन दिनों लोगों के निशाने पर हैं, जबसे राज कुंद्रा का पोर्न फ़िल्म केस मामला सामने आया तभी से लोग शिल्पा को अलग-अलग तरह से ट्रोल कर रहे हैं, इसकी बड़ी वजह ये भी है कि पहले तो शिल्पा ने कहा कि उनको राज के इस काम के बारे में पता ही नहीं था क्योंकि वो खुद व्यस्त रहती हैं और दूसरे शिल्पा ने इस बीच जो भी इंस्टा स्टोरी पोस्ट की वो इतनी कन्फ़्यूज़ करने वाली थी कि लोगों को समझ ही नहीं आ रहा कि शिल्पा दरअसल चाहती क्या है.

शिल्पा ने साफ़-साफ़ कुछ कहा ही नहीं और जब मीडिया ने उनसे राज को लेकर सवाल किए तो वो भड़क कर बोलीं क्या मैं राज कुंद्रा है?

अब शिल्पा ने सुपर डांसर चैप्टर 4 का अपना लुक ऑफ़ द डे शेयर किया जिसमें शिल्पा ओशन यानी एक्वा कलर का ड्रेस पहना है, उनका ब्लाउज़ ज्वेल्ड लग रहा है और नीचे शॉर्ट है जिसपर नेट भी है. सामने से एक दुपट्टा अटैच्ट है!

बात शिल्पा के मेकअप और एक्सेसरी की करें तो शिल्पा ने सिर पर क्राउन पहना है और आंखों का ब्राइट मेकअप है जिसमें एक्वा कलर का शिमरी आई शैडो है जो काफ़ी लाउड है.

Shilpa Shetty

शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है/ सेल्फ मेड मरमेड यानी स्वघोषित जलपरी! आगे शिल्पा ने हैशटैग में सुपर डांसर चैप्टर 4 और लुक ऑफ़ द डे डाला है.

शिल्पा को इस लुक के लिए काफ़ी कमेंट्स और तारीफ़ भी मिल रही है, लेकिन कुछ फैंस को उनका ये लुक और स्टाइल बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो उनको ट्रोल करने लगे. कई लोगों ने लिखा- राज कुंद्रा कैसा है? किसी ने कहा लगता है राज कुंद्रा की कोई नई फ़िल्म आ रही है, तो किसी ने कहा ये आदिवासी स्टाइल है, एक ने कहा लगता है इन्होंने अपनी स्कूल ड्रेस पहन ली है!

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: प्रतीक सहजपाल की इस गंदी हरकत पर फूटा घरवालों का ग़ुस्सा, बाथरूम में नहा रही थीं विधि पंड्या, प्रतीक ने तोड़ डाला दरवाज़े का लॉक! (Bigg Boss 15: Pratik Sehajpal Breaks The Lock Of Bathroom While Vidhi Pandya Was Taking Shower)

×