Categories: FILMEntertainment

मुश्किल में विक्की कौशल, एक्टर के ख़िलाफ़ दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरा मामला (FIR Against Vicky Kaushal For Illegal Use Of Bike Number Plate, Deets Inside)

अब तक तो विक्की कौशल कैटरीना के साथ अपनी शादी की लेकर ही चर्चा में थे, पर अब वो क़ानूनी पचड़े में फंस गए हैं.…

अब तक तो विक्की कौशल कैटरीना के साथ अपनी शादी की लेकर ही चर्चा में थे, पर अब वो क़ानूनी पचड़े में फंस गए हैं. एक वायरल तस्वीर के चलते वो इस मुश्किल में फंसे हैं. दरअसल विक्की कौशल और सारा अली खान इंदौर में अपनी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फ़िल्म के एक सीक्वन्स में विक्की और सारा एक बाइक पर घूमते नज़र आ रहे हैं और एक शख़्स ने ये आरोप लगाया है कि उस बाइक पे जो नम्बर इस्तेमाल किया गया है वो उसका है. इस बात के लिए उस शख़्स ने विक्की के ख़िलाफ़ FIR भी दर्ज कराई है.

शिकायतकर्ता जय सिंह यादव का कहना है कि बिना उनकी इजाज़त के उनकी स्कूटी का नम्बर इस्तेमाल किया गया है जो क़ानूनी रूप से अवैध है.

इस शख़्स ने एएनआई से बातचीत में ये तमाम बातें बताई. उसका कहना है कि उसे नहीं पता कि फ़िल्म की यूनिट को इस बारे में जानकारी है या नहीं, लेकिन उसकी पर्मिशन के बिना उसकी स्कूटी का नम्बर यूज़ करना ग़लत और ग़ैर क़ानूनी है.

इस पूरे मामले पर सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी का कहना है कि हमको शिकायत मिली है और हम देखेंगे कि नंबर का इस्तेमाल ग़लत तरीक़े से हुआ है या नहीं. जांच के बाद अगर शिकायत सही निकली तो मोटर वेहकल एक्ट के तहत एक्शन लेंगे. अगर फ़िल्म की यूनिट यहीं इंदौर में होगी तो उनसे भी पूछताछ व जांच में सहयोग लेंगे.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli