Categories: FILMEntertainment

एक्टर जैकी भगनानी, फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन समेत 9 लोगों पर मॉडल ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज (Former Model Accuses Jackky Bhagnani And 8 Others From The Film Industry Of Sexual Assault, FIR Filed)

मुंबई की एक मॉडल ने एक्टर जैकी भगनानी समेत 9 लोगों पर छेड़छाड़, रेप और यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले में FIR दर्ज हो चुकी है और इस मामले में एक्टर जैकी भगनानी, फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन समेत 9 लोगों का नाम शामिल किया गया है. ये है पूरा मामला…

लगता है जैसे एक बार फिर ‘मी टू’ मोमेंट की शुरुआत हो गई है. मुंबई की एक मॉडल ने एक्टर जैकी भगनानी समेत 9 लोगों पर छेड़छाड़, रेप और यौन शोषण का आरोप लगाया है और इनके खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया है. बता दें कि मुंबई पुलिस ने मॉडल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस केस की छानबीन भी शुरू हो गई है. मॉडल ने इस मामले में एक्टर जैकी भगनानी, जानेमाने फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन और एक एंटरटेनमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान समेत 9 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. 

बता दें कि पीड़िता मॉडल ने इंड्रस्ट्री में कई जगह काम किया है. मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस की छानबीन में सभी आरोपियों से पूछताछ की जाएगी और इसमें उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें: पत्नी से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार करण मेहरा ने कहा, निशा ने मुझ पर थूका और खुद दीवार पर सिर मारकर मुझे फंसाया (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Karan Mehra Reacts On Assault And Domestic Violence Allegations, Says Nisha Rawal Hit Her Head Against The Wall)

28 साल की मॉडल ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि वो वर्ष 2014 में मुंबई आई थी और वर्ष 2014 से 2019 के बीच वो इन सभी लोगों से काम के सिलसिले में अलग-अलग जगहों पर मिली थी और इन सबने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. मॉडल ने बताया कि वो एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं, लेकिन यहां उसके साथ ये सारी घटनाएं हुईं.

मॉडल का आरोप है कि फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन ने उसके साथ बलात्कार किया और अन्य आरोपियों ने उसके साथ छेड़खानी की. आरोपी ने इस मॉडल को फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर कई मौकों पर उसका शारीरिक रूप से उत्पीड़न किया. इसके अलावा मॉडल ने अभिनेता और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी सहित 8 लोगों पर उसके साथ उत्पीड़न का आरोप लगाया है. ख़बरों के अनुसार, इन 9 लोगों में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिर्बान ब्लाह, प्रोड्यूसर अजीत ठाकुर, टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, निखिल कामत, शील गुप्ता, गुरुज्योत सिंह और विष्णु इंदुरी का नाम भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, खोली पति करण मेहरा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की पोल, कहा पहले मेरा सिर फोड़ा फिर गला दबाया (Nisha Rawal Breaks Down In Front Of Media, Says Karan Mehra Has Extramarital Affair, Nisha Rawal Friends Showed The Real Face Of Karan Mehra, View Pictures)

अभी तक सिर्फ मॉडल का पक्ष सामने आया है, पूछताछ और छानबीन के बाद जब सच सामने आएगा, तब पता चलेगा कि असल मामला क्या है. वैसे बॉलीवुड में ‘मी टू’ मामला कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं और कई बड़े चेहरों का नाम भी सामने आया है. इस मामले में आगे क्या होगा, ये जांच के बाद ही बता चलेगा.

Kamla Badoni

Recent Posts

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024

दिखें फॉरएवर यंग, अपनाएं ये आसान ब्यूटी सीक्रेट्स (Easy Beauty Secrets That Can Make You Look Young Forever)

हर महिला चाहती है फॉरएवर यंग दिखना, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ ही स्किन और…

February 28, 2024

रकुल प्रीतनंतर आता तापसी पन्नूही चढणार बोहल्यावर, या ठिकाणी पार पडणार मंगलकार्य (Taapsee Pannu is getting married soon With Her Boyfriend Mathias Boe)

अभिनेत्री तापसी पन्नू लवकरच लग्न करणार असल्याची बातमी समोर आहे. तापसी तिचा प्रियकर मॅथियास बो…

February 28, 2024

बऱ्याच वर्षांच्या गॅपनंतर निर्माती-दिग्दर्शक कांचन अधिकारी यांचा नवा चित्रपट ‘जन्मऋण’ सत्य घटनेवर आधारित (Producer- Director Kanchan Adhikari’s New Film “Janmarun” Is Based On Real Life Story)

आपल्या विलक्षण कलागुणांनी अभिनेत्री, लेखिका, निर्माती आणि दिग्दर्शक असा चौफेर वावर करून मनोरंजन विश्वातील अनेक…

February 28, 2024

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024
© Merisaheli