निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, ख...

निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, खोली पति करण मेहरा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की पोल, कहा पहले मेरा सिर फोड़ा फिर गला दबाया (Nisha Rawal Breaks Down In Front Of Media, Says Karan Mehra Has Extramarital Affair, Nisha Rawal Friends Showed The Real Face Of Karan Mehra, View Pictures)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो के नैतिक यानी करण मेहरा और निशा रावल की पर्सनल लाइफ बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही है. पत्नी के साथ मारपीट के इल्ज़ाम में करण को गिरफ्तार भी किया गया और अब निशा ने पति करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की पोल भी खोल दी है.

Nisha Rawal

करण मेहरा की गिरफ्तारी से मामला सामने आया
कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाले टीवी के क्यूट कपल करण मेहरा और निशा रावल का रिश्ता आज इतना बिगड़ गया है कि दोनों पब्लिकली एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. बता दें कि 31 मई की रात निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर मारपीट के आरोप लगाए और गोरेगांव पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद करण मेहरा को हिरासत में लिया गया.

Karan Mehra

करण मेहरा ने रखा अपना पक्ष
हालांकि करण मेहरा को इस केस में जमानत मिल गई है और करण ने मीडिया के सामने अपना पक्ष भी रखा है.करण मेहरा का कहना है कि उनकी पत्नी निशा रावल ने उन पर झूठा इल्ज़ाम लगाया है. करण का कहना है कि निशा ने उनके बीच तलाक को लेकर चल रही बहस के दौरान जो ऐलमोनी मांगी, उसे वो नहीं दे सकते. करण का कहना है कि निशा ने उनके पैरेंट्स को गालियां दी, उन पर थूका और खुद अपना सिर दीवार पर पटककर उन्हें फंसाया. करण ने बताया कि निशा के भाई ने उन पर हाथ उठाया.

Nisha Rawal and Karan Mehra

निशा रावल ने किया करण मेहरा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का खुलासा
करण मेहरा ने जब मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा, तो निशा रावल ने भी चुप्पी तोड़ी और करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का खुलासा किया. अपने रिश्ते की सच्चाई बताने के लिए जब निशा मीडिया के सामने आई, तो वो अपने आंसू नहीं रोक पाई. बता दें कि निशा सर पर पट्टी बांधकर मीडिया के सामने आई और उन्होंने रोते हुए करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात बताई.

निशा रावल ने बताया कि इससे पहले भी करण ने उनके साथ मारपीट की है
निशा रावल ने मीडिया के सामने कहा कि करण के लिए उनके साथ मारपीट करना कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी करण ने उन पर कई बार हाथ उठाया है. निशा ने बताया कि करण ने दीवार पर उनका सिर पटका और उनका गला दबाया. उस समय उनका भाई और मां घर पर ही थे और उनका बेटा सो रहा था. निशा ने बताया कि वो करण से अब भी बहुत प्यार करती हैं और उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की. निशा का कहना है कि करण ने उन्हें कई बार मारा-पीटा है और फिर सॉरी बोलकर उन्हें मनाया, वो अपनी गृहस्थी को बचाने के लिए सबकुछ सहती रही. यहां तक कि करण ने उनके गहने बेचे और बेटे की सेविंग के पैसे भी ख़त्म कर दिए.

निशा ने कहा, अब मैंने इसलिए आवाज़ उठाई है
निशा रावल का कहना है कि जब उन्हें करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चला और उन्होंने इस बारे में करण के मम्मी-पापा से बात की, तो उन्होंने कहा कि तुम दोनों को अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करनी चाहिए. निशा ने अपनी तरफ से बहुत कोशिश की, लेकिन करण का कहना था कि अब उन्हें निशा के साथ नहीं रहना है. करण ने यहां तक कहा कि उन्हें निशा की शक्ल पसंद नहीं है. निशा रावल ने कहा, मैं ये नहीं चाहती कि जब मेरा बेटा काविश बड़ा हो और इन ख़बरों को पढ़ें, तो वो मुझसे ये न कहे कि मां आपने अपने लिए आवाज़ क्यों नहीं उठाई. निशा ने कहा कि मैं 21वीं सदी की महिला हूं और जब मैं दूसरों को सलाह देती हूं, तो मुझे अपने बारे में सोचना चाहिए.

Nisha Rawal and Karan Mehra

निशा के दोस्तों ने बताया करण का सच
निशा के दोस्त फैशन डिजाइनर रोहित के. वर्मा और अभिनेत्री व ज्योतिषी मुनीषा खटवानी ने मीडिया के सामने करण और निशा के रिश्ते की सच्चाई बताई और कहा कि निशा ने अब तक बहुत सहा है, लेकिन अब वो संभल गई हैं और हम सब उनके साथ हैं. निशा के दोस्त फैशन डिजाइनर रोहित के. वर्मा और ज्योतिषी मुनीषा खटवानी ने इंस्टाग्राम पर निशा रावल की ये तस्वीर भी पोस्ट की है.

बायोपोलर के बारे में निशा ने कहा ये…
करण ने निशा की बीमारी बायोपोलर के बारे में बताया कि उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं. इस पर निशा ने कहा कि उन्हें ये तकलीफ तब हुई थी, जब उनका मिसकैरेज हो गया था और उन्होंने अपने पांच महीने के बच्चे को खो दिया था, लेकिन अब वो बिल्कुल ठीक हैं. निशा का आरोप है कि करण जान बूझकर ये सब कह रहा है.

यह भी पढ़ें: पत्नी से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार करण मेहरा ने कहा, निशा ने मुझ पर थूका और खुद दीवार पर सिर मारकर मुझे फंसाया (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Karan Mehra Reacts On Assault And Domestic Violence Allegations, Says Nisha Rawal Hit Her Head Against The Wall)

Nisha Rawal and Karan Mehra

किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाले करण मेहरा और निशा रावल एक दिन एक दूसरे पर इस तरह इल्ज़ाम लगाएंगे और इनका रिश्ता तलाक़ तक पहुंच जाएगा.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)