पत्नी से मारपीट के आरोप में...

पत्नी से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार करण मेहरा ने कहा, निशा ने मुझ पर थूका और खुद दीवार पर सिर मारकर मुझे फंसाया (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Karan Mehra Reacts On Assault And Domestic Violence Allegations, Says Nisha Rawal Hit Her Head Against The Wall)

पत्नी निशा रावल द्वारा मारपीट के आरोप में गिरफ्तार करण मेहरा ने अब अपना पक्ष रखा है. करण मेहरा का कहना है कि उनकी पत्नी निशा रावल ने उन पर थूका और खुद दीवार पर सिर मारकर उन्हें फंसाया है. ये है पूरा मामला…

Karan Mehra and Nisha Rawal

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो के नैतिक यानी करण मेहरा की पर्सनल लाइफ बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही है. कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाले क्यूट कपल करण मेहरा और निशा रावल का रिश्ता आज इतना बिगड़ गया है कि नौबत पुलिस स्टेशन जाने तक की आ गई है. आखिर इनके रिश्ते में ऐसा क्या हुआ कि अब नौबत तलाक तक आ गई है?

Karan Mehra and Nisha Rawal

वैसे कुछ समय से करण मेहरा और निशा रावल के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही थीं, लेकिन निशा रावल ने इन ख़बरों को गलत बताया और कहा कि उनके रिश्ते में कोई प्रॉब्लम नहीं है. फिर 31 मई की रात को अचानक करण मेहरा की गिरफ्तारी की खबर आई. दरअसल, निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर मारपीट के आरोप लगाए और गोरेगांव पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद करण मेहरा को हिरासत में लिया गया.

Karan Mehra and Nisha Rawal

बता दें कि करण मेहरा को इस केस में जमानत मिल गई है और करण ने अपना पक्ष सामने रखा है. ख़बरों के अनुसार, पुलिस ने जब इस मामले में करण मेहरा से पूछताछ की, तो करण ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी निशा रावल ने उन पर झूठा इल्ज़ाम लगाया है. निशा रावल का आरोप है कि करण ने जुबानी झगड़े के दौरान उनके साथ मारपीट की. इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए करण ने पुलिस को बताया कि रात के लगभग 10 बजे जब उनके और निशा के बीच तलाक को लेकर बहस चल रही थी, तब निशा ने जो ऐलमोनी मांगी, उसे करण नहीं दे सकते थे. उस समय वहां पर निशा के भाई भी मौजूद थे और उन्होंने कपल से कहा ये मामला कानूनी तौर पर सुलझाया जाना चाहिए. निशा के भाई की बात से करण सहमत हो गए और अपने बेडरूम में चले गए.

Karan Mehra and Nisha Rawal

करण अपने कमरे में जाकर अपनी मां से बात कर रहे थे, तभी निशा कमरे में आई और उनके पैरेंट्स को गालियां देने लगीं. इस दौरान निशा ने करण पर थूका भी. जब करण ने उन्हें कमरे से बाहर जाने को कहा तो निशा ने उन्हें धमकी दी कि अब देखो मैं क्या करती हूं.

Karan Mehra and Nisha Rawal

करण ने आगे बताया कि कमरे से बाहर आकर निशा ने दीवार पर अपना सिर मारकर सबसे कहा कि मैंने उसे मारा है, जबकि निशा के भाई ने मुझ पर हाथ उठाया. उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा और चेस्ट पर भी मारा. मैंने कहा कि मैंने निशा को नहीं मारा है, आप घर के कैमरे में सब देख सकते हैं, लेकिन घर के कैमरे पहले से ही बंद थे. निशा और उसके भाई मुझे रिकॉर्ड कर रहे थे. फिर उन्होंने पुलिस को बुलाया और मुझे अरेस्ट करवाया.

यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल 12: पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल की झूठी लव स्टोरी की खुली पोल, शो के होस्ट आदित्य नारायण ने किया ये खुलासा (Indian Idol 12 Host Aditya Narayan Reveals Love Story Of Pawandeep Rajan And Arunita Kanjilal Is Fake)

Karan Mehra and Nisha Rawal

बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. इस क्यूट कपल ने साल 2012 में शादी की थी. इनका एक बेटा भी है, जिसका नाम कविश है.

यह भी पढ़ें: निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, खोली पति करण मेहरा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की पोल, कहा पहले मेरा सिर फोड़ा फिर गला दबाया (Nisha Rawal Breaks Down In Front Of Media, Says Karan Mehra Has Extramarital Affair, Nisha Rawal Friends Showed The Real Face Of Karan Mehra, View Pictures)

Karan Mehra and Nisha Rawal

मेहरा और निशा रावल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और फैन्स को इनकी जोड़ी बहुत पसंद है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाले करण मेहरा और निशा रावल एक दिन एक दूसरे पर इस तरह इल्ज़ाम लगाएंगे और इनका रिश्ता तलाक़ तक पहुंच जाएगा.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)