FILM

अनुष्का शर्मा से लेकर कैटरीना कैफ तक, अपने को-स्टार्स को सच में थप्पड़ जड़ चुकी हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं (From Anushka Sharma to Katrina Kaif, These Bollywood Beauties have Really Slapped Their Co-Stars)

बॉलीवुड की फिल्मों में नज़र आने वाले लीड एक्टर्स के अलावा सह-कलाकार भी अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए जी-जान लगा देते हैं. सेलेब्स एक्शन, रोमांस, कॉमेडी से किसी भी सीन को रियल दिखाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. कई बार सीन के डिमांड के अनुसार, कलाकारों को एक-दूसरे को थप्पड़ भी मारना पड़ता है, लेकिन क्या थप्पड़ वाले सीन को रियल बनाने के लिए सच में एक्टर्स एक-दूसरे को थप्पड़ मारते हैं? आज हम आपको इस लेख के ज़रिए बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने सेट पर अपने को-स्टार्स को सच में थप्पड़ जड़ दिए. इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा से लेकर कैटरीना कैफ जैसी हसीनाओं के नाम शामिल हैं.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार अनुष्का शर्मा ने सेट पर रियल में रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का ने रणबीर कपूर को ज़ोर से थप्पड़ मार दिया था. बताया जाता है कि अनुष्का की इस हरकत से रणबीर उनसे नाराज़ हो गए थे. यह भी पढ़ें: इसलिए खुद को लकी मानती हैं कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात (That’s Why Kiara Advani Considers Herself Lucky, Actress Said This About Husband Sidharth Malhotra)

कैटरीना कैफ

इस लिस्ट में अगला नंबर बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ का नाम आता है. बताया जाता है कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ ने थप्पड़ वाले सीन को रियल बनाने के लिए सच में अक्षय कुमार को थप्पड़ मार दिया था.

प्रियंका चोपड़ा

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा भी सेट पर अपने को-स्टार को थप्पड़ मार चुकी हैं. दरअसल, फिल्म ‘सात खून माफ’ के एक सीक्वेंस में प्रियंका चोपड़ा और इरफान खान दोनों को एक-दूसरे को थप्पड़ मारना था. ऐसे में इस सीन को परफेक्ट बनाने के लिए प्रियंका और इरफान ने कई बार एक-दूसरे को थप्पड़ मारा था.

मृणाल ठाकुर

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी सेट पर अपने को-स्टार को थप्पड़ मार चुकी हैं. मृणाल ने फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को ज़ोरदार तमाचा मारा था. दरअसल, उन्होंने सीन को रियल बनाने के लिए ऐसा किया था. यह भी पढ़ें: बिन ब्याही मां बनने वाली इलियाना डिक्रूज को सता रही है इस बात की चिंता, एक्ट्रेस ने किया खुलासा (Ileana D’Cruz Becoming a Mother Without Marriage is Worrying about This, Actress Revealed)

सोहा अली खान

नवाब सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान भी सेट पर अपने साथी एक्टर को थप्पड़ मार चुकी हैं. बताया जाता है कि फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ की शूटिंग के दौरान थप्पड़ वाले सीन को रियल दिखाने के लिए सोहा अली खान ने सनी देओल को थप्पड़ मारा था.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli