FILM

रणवीर सिंह को सेट से निकलवाने से लेकर सौतन पर जूस फेंकने तक, रवीना टंडन गुस्से में कर चुकी हैं ऐसे काम (From Getting Ranveer Singh out of the Set to Throwing Juice on Her sautan, Raveena Tandon has Done Such Things in Anger)

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. इतना ही नहीं 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रवीना टंडन अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. अपने तीन दशक के करियर में एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में देने वाली रवीना टंडन गुस्से में कुछ ऐसे काम कर चुकी हैं, जिसके लिए उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी. जी हां, रणवीर सिंह को सेट से बाहर निकलवाने से लेकर अपनी सौतन पर जूस फेंकने तक रवीना टंडन गुस्से में ऐसे-ऐसे काम कर चुकी हैं, जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

हिंदी सिनेमा में 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस कही जाने वाली रवीना टंडन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन सेट पर कई बार वो अपना गुस्सा भी दिखा चुकी हैं. उनकी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. यह भी पढ़ें: कारगिल युद्ध के दौरान जब पाकिस्तान पर फटा था रवीना टंडन के नाम का बम, यह किस्सा है बेहद मज़ेदार (When Raveena Tandon’s Name Bomb Exploded on Pakistan During Kargil War, Know This Funny Story)

बताया जाता है कि जब एक्ट्रेस फिल्म ‘मोहरा’ के सुपरहिट गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ की शूटिंग कर रही थीं, तब उन्होंने गुस्से में आकर वहां मौजूद एक बच्चे को सेट से बाहर निकलवा दिया था. दरअसल, वो बच्चा रवीना को एकटक देख रहा था, जिसकी वजह से रवीना को शूटिंग के दौरान परेशानी हो रही थी.

ऐसे में रवीना का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और उन्होंने उसे सेट से बाहर निकलवा दिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि रवीना ने जिस बच्चे को सेट से बाहर निकलवाया था वो कोई और नहीं, बल्कि रणवीर सिंह थे, जो आज इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक माने जाते हैं.

इतना ही नहीं कहा तो यह भी जाता है कि एक बार गुस्से से तिलमिला कर रवीना ने अपनी सौतन पर जूस फेंक दिया था. आपको बता दें कि रवीना टंडन ने अनिल थडानी से शादी की है, जिन्होंने रवीना से पहले नताशा सिप्पी से शादी की थी. अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद उन्होंने रवीना से दूसरी शादी रचाई थी.

रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल से शादी के बाद एक पार्टी में जब रवीना की मुलाकात अपनी सौतन नताशा से हुई थी तो किसी बात को लेकर दोनों में तकरार हो गई. रवीना को लगा कि नताशा बार-बार अपने एक्स हसबैंड अनिल के पास आने की कोशिश कर रही हैं और इसी से तिलमिला कर नताशा ने उन पर जूस फेंक दिया. यह भी पढ़ें: जब अजय देवगन ने रवीना टंडन को कहा था पैदाइशी झूठी, दिमाग का इलाज कराने की दी थी नसीहत (When Ajay Devgn Told That Raveena Tandon Was Born Liar, Advised Her To Get Mental Treatment)

गौरतलब है कि रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी. अपनी डेब्यू फिल्म के बाद से ही रवीना को कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा और फिर उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी. एक्ट्रेस ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं और वो इंडस्ट्री में अब भी एक्टिव हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli