Categories: TVEntertainment

हिना खान से दिशा वकानी तक, इन एक्ट्रेसेस ने निर्माताओं से मतभेद के बाद अपने हिट शो को बीच में कह दिया अलविदा (From Hina Khan to Disha Vakani, These TV Actresses Quit Their Hit Shows Midway After Differences With The Makers)

छोटे पर्दे की कई अभिनेत्रियों ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. उनमें कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं, जिन्होंने अपने हिट शो को बीच में ही अलविदा कह दिया. दरअसल, शो के निर्माताओं के साथ किसी बात को लेकर असहमति या झगड़े की वजह से अभिनेत्रियों को बीच में ही शो को छोड़ने का फैसला करना पड़ा. चलिए जानते हैं हिना खान से लेकर दिशा वकानी तक, टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने निर्माताओं से मतभेद होने के बाद हिट शो को बीच में ही अलविदा कह दिया.

हिना खान

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हिना खान ने लगातार 8 साल तक लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाया. अक्षरा का किरदार निभाकर हिना खान ने घर-घर में लोकप्रियता हासिल की, लेकिन निर्माता राजन शाही के साथ कुछ विवाद को लेकर हिना खान ने शो को बीच में ही छोड़ दिया.

दिशा वकानी

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वैसे तो दयाबेन यानी दिशा वकानी ने शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था, लेकिन शो के फैन्स के लिए उनका ये ब्रेक काफी लंबा साबित हो गया. फैन्स के साथ-साथ शो के निर्माता भी दिशा की वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन शो में अभी तक उनकी वापसी नहीं हुई है.

शिल्पा शिंदे

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

शिल्पा शिंदे ने कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ से अचानक बाहर निकलने के बाद सुर्खियां बटोरीं, शिल्पा ने शो के निर्माताओं पर वॉट्सऐप चैट लीक करने का आरोप लगया था और उनके मेल एक्सचेंज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. अभिनेत्री ने निर्माताओं के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. इसके अलावा ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी बनकर सबका दिल जीतने वाली शिल्पा ने अचानक इस शो को भी अलविदा कह दिया था. शिल्पा ने निर्माताओं पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.

दीपिका सिंह

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

‘दीया और बाती हम’ में संध्या राठी की भूमिका निभाने वाली दीपिका सिंह ने भी चलते हुए शो को बीच में अलविदा कह दिया था. बताया जाता है कि बकाया राशि को लेकर निर्माताओं के साथ उनका विवाद हो गया था. हालांकि लंबी लड़ाई के बाद आपसी विवाद को सुलझाने के बावजूद उन्हें पूरी राशि नहीं सौंपी गई, लेकिन एक बडी राशि का भुगतान किया गया था जो आमतौर पर आपसी सहमति से मामला सुलझाने पर होता है.

राजश्री ठाकुर

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

राजश्री ठाकुर ने ‘शादी मुबारक’ शो से टेलीविज़न पर धमाकेदार वापसी की, लेकिन कुछ ही महीनों बाद एक्ट्रेस ने निर्माताओं के साथ रचनात्मक मतभेदों का हवाला देते हुए शो छोड़ दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि वह व्यस्त कार्यक्रम का सामना नहीं कर सकीं और यहां तक कि निर्माताओं से समानांतर ट्रैक पेश करने का भी अनुरोध किया. आखिरकार एक्ट्रेस ने चलते हुए शो को बीच में अलविदा कह दिया.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘कौन बनेगा करोडपती’च्या १६ व्या सीझनची घोषणा, अमिताभ बच्चनचा प्रोमो व्हायरल ( Kaun Banega Crorepati 16 Promo Registration Begins Amitabh Bachchan Announces It)

'कौन बनेगा करोडपती'च्या चाहत्यांसाठी एक आनंदाची बातमी आहे. अमिताभ बच्चन लवकरच त्यांच्या शोच्या 16व्या सीझनसह…

April 16, 2024

लग्नाच्या वाढदिवसाचं सेलिब्रेशन आलिया रणबीर केलं खास, दोन दिवसांनी फोटो व्हायरल (Inside Pics of Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s 2nd wedding anniversary celebrations)

14 एप्रिल रोजी रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट यांच्या लग्नाला दोन वर्षे पूर्ण झाली. दोघांनी…

April 16, 2024

कहानी- काठ की हांडी (Short Story- Kath Ki Handi)

सारे षडयंत्र से अनभिज्ञ सुनीता, जिन्हें हमदर्द समझ रही थी, वही आस्तीन के सांप निकले."सुनीता,…

April 16, 2024

पार्लियामेंट की नई बिल्डिंग को देखने पहुंचे आयुष्मान खुराना, बोले- फीलिंग प्राउड, देखें तस्वीरें (Ayushmann Khurrana Visits New Parliament Building, Says- Feeling Proud)

एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.…

April 16, 2024
© Merisaheli