TV

हिना खान से लेकर जेनिफर विंगेट तक, जब टीवी की इन संस्कारी बहुओं ने वैंप बनकर जीता सबका दिल (From Hina Khan to Jennifer Winget, When These Bahus of TV won Everyone’s Heart by Becoming Vamps)

छोटे पर्दे पर संस्कारी बहुओं का किरदार निभाकर कई एक्ट्रेसेस ने घर-घर में लोकप्रियता हासिल की है, लेकिन पर्दे पर संस्कारी बहू के किरदार में नज़र आने वाली ये अभिनेत्रियां रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं, जो अपने बोल्ड अंदाज़ से फैन्स के होश उड़ा देती हैं. बेशक इन अभिनेत्रियों ने अपने दमदार अभिनय के दम पर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है, पर इन्हीं संस्कारी बहुओं में से कुछ ने पर्दे पर वैंप का किरदार भी निभाया और अपने नेगेटिव रोल से भी दर्शकों का दिल जीत लिया. इस लिस्ट में हिना खान से लेकर जेनिफर विंगेट तक के नाम शामिल हैं, आइए एक नज़र डालते हैं.

उर्वशी ढोलकिया

‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका के किरदार को निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया को छोटे पर्दे की सबसे चहेती विलेन माना जाता है. इस सीरियल में जहां श्वेता तिवारी ने प्रेरणा का किरदार निभाया था तो उर्वशी ने कोमोलिका का रोल प्ले करके हर किसी का दिल जीत लिया था. यह भी पढ़ें: सनाया ईरानी ने एक्टिंग के लिए छोड़ दी एमबीए की पढ़ाई, अपनी मां के कहने पर बनीं एक्ट्रेस (Sanaya Irani Left Her MBA Studies for Acting, Became an Actress on the Advice of Her Mother)

जेनिफर विंगेट

टीवी पर संस्कारी बहू के किरदार में नज़र आ चुकीं जेनिफर विंगेट रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं और वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. संस्कारी बहू बनने के बाद जब जेनिफर पर्दे पर वैंप बनकर आईं तो उनके विलेन वाले अंदाज़ को भी काफी पसंद किया गया.

हिना खान

टीवी के हिट शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के दूसरे सीज़न में हिना खान कोमोलिका के किरदार में नज़र आई थीं. उन्होंने अपने इस किरदार को भी शिद्दत से निभाया था. टीवी पर संस्कारी बहू अक्षरा का रोल प्ले करने के बाद वैंप कोमोलिका के किरदार में जो बदलाव देखने को मिला, वो वाकई शानदार था.

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी को वैसे तो कई सीरियल्स में देखा जा चुका है, जहां उन्होंने एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया, लेकिन ‘ये है मोहब्बतें’ में जब वो शगुन बनीं तो उनके अंदाज़ ने हर किसी का दिल जीत लिया. सीरियल में खतरनाक प्लानिंग और एक्ट्रेस के वैंप अंदाज़ को काफी पसंद किया गया था. यह भी पढ़ें: करियर के शुरुआती दौर में जब सांवलेपन की वजह से सुंबुल तौकीर को सुनने पड़े ताने, आज फैन्स के दिलों पर करती हैं राज (When Sumbul Touqeer had to Listen to Taunts Because of Her Dark Complexion, Today She Rules The Hearts of Fans)

आम्रपाली गुप्ता

सीरियल ‘कुबूल है’ में एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता ने तनवीर का किरदार निभाया था. वो एक ऐसी खतरनाक लड़की बनी थीं, जिसका असद की तरफ पागलपन देखने लायक था. वो जिस तरह से अपनी खतरनाक प्लानिंग के बाद मुस्कुराती थीं, उनका वही अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आया था. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

© Merisaheli