Categories: FILMEntertainment

सामंथा रूथ प्रभु से लेकर यामी गौतम और सोनम कपूर तक, स्किन प्रॉब्लम्स की शिकार हो चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस (From Samantha Ruth Prabhu to Yami Gautam and Sonam Kapoor, these actresses faced skin problems)

बॉलीवुड हो या साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री, यहां परफेक्ट दिखना हर सेलेब्रिटी की सबसे बड़ी ज़रूरत होती है. बेशक परफेक्ट दिखने के लिए ये सेलेब्स जिम…

बॉलीवुड हो या साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री, यहां परफेक्ट दिखना हर सेलेब्रिटी की सबसे बड़ी ज़रूरत होती है. बेशक परफेक्ट दिखने के लिए ये सेलेब्स जिम में कसरत करने से लेकर डाइट फॉलो करने तक सारे जतन करते हैं. इन सबके बावजूद ग्लैमर इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस स्किन प्रॉब्लम की शिकार हो चुकी हैं. इस लिस्ट में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु से लेकर यामी गौतम और सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं.

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु बीते कुछ समय से स्किन से जुड़ी बीमारी से जूझ रही हैं, जिसे ‘पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन’ कहा जाता है. यह स्किन डिसीज़ सूरज की रोशनी में एक्सपोजर की वजह से होता है, इसलिए इन दिनों सामंथा ने काम और पब्लिक अपीरियंस से दूरी बना रखी है.

यामी गौतम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार यामी गौतम ने स्किन रिलेटेड एंजाइटी और इनसिक्योरिटी पर खुलकर बात की है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें कई सालो से केराटोसिस पिलारिस है. इस स्किन डिसीज़ से पीड़ित व्यक्ति के स्किन पर खुरदरे और लाल धब्बे हो जाते हैं.

मलाइका अरोड़ा

बी-टाउन की ग्लैमरस मॉम्स में शुमार मलाइका अरोड़ा कभी भी अपने स्ट्रेच मार्क्स को दिखाने में शर्माती नहीं हैं. उनका मानना है कि ये नेचुरल है और फोटोशॉप नहीं किया जाना चाहिए. हैरत की बात तो यह है कि कई मौकों पर स्ट्रेच मार्क्स दिखाने को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया, लेकिन वो इससे कभी परेशान नज़र नहीं आईं.

सोनम कपूर

बॉलीवुड की न्यू मॉम सोनम कपूर जल्द ही फिल्मों में वापसी कर सकती हैं. इंडस्ट्री की फैशनिस्टा सोनम कपूर भी स्किन प्रॉब्लम से जूझ चुकी हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने डार्क सर्कल्स और अनइवेन स्किन टोन को एक विदाउट मेकअप सेल्फी में शेयर करते हुए लिखा था कि उन्हें भी कलर करेक्शन की जरूरत पड़ती है.

समीरा रेड्डी

कई फिल्मों में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी अपनी स्किन प्रॉब्लम पर खुलकर बोल चुकी हैं. एक्ट्रेस एक्सेप्ट कर चुकी हैं कि मुहांसे के निशान और भूरे बाल होने के बावजूद उन्होंने कई सालों तक मेकअप से इन्हें छुपाने की कोशिश की थी.

Recent Posts

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

The 5 Minute Meditation Routine

In case you thought meditation needed all your morning time, think again! Start with a…

© Merisaheli