Categories: FILMEntertainment

शौहर ज़ैद संग स्पॉट हुई गौहर खान, बीएमसी की एफआईआर के बाद सतर्क एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को किया सैनिटाइज (Gauahar Khan Spotted With Husband Zaid, Actress Sanitizes Photographers After BMC’s FIR)

हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान को शौहर ज़ैद दरबार के साथ मुंबई के वर्सोवा इलाके में स्पॉट किया गया. गौहर और ज़ैद दोनों ही…

हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान को शौहर ज़ैद दरबार के साथ मुंबई के वर्सोवा इलाके में स्पॉट किया गया. गौहर और ज़ैद दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में अच्छे लग रहे थे. इस दौरान गौहर खान फोटोग्राफर्स के हाथों को सैनिटाइज़ करती हुई नज़र आई.

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपना कहर बरपा रही है. पूरे देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक- सब लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं, जिसके बाद से सभी लोग कोविड़-19 की गाइडलाइन्स को फॉलो कर रहे हैं खासतौर से बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स.

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान को अपने पति ज़ैद दरबार के साथ मुंबई के एक इलाके में स्पॉट किया गया. जैसे ही गौहर खान अपनी गाड़ी रोककर, दरवाजा खोलकर बाहर निकली तो कुछ पैपरजिओं और फैंस ने उन्हें घेर लिया. गौहर खान उनको देखकर हैरान रह गई. पहले तो गौहर ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उन्हें दूर-दूर किया.

पैपरजिओं के सम्पर्क में आते ही गौहर खान ने पर मास्क लगा लिया. इसके बाद गौहर कहती,” मालुम नहीं आप लोग कहां-कहां से आए होंगे और कैसे-कैसे आए होंगे. पहले तो आप खुद को सैनिटाइज़ कर लीजिए.”

पैपरजिओं को सैनिटाइज़ करने के बाद वे लोग गौहर को मास्क हटाकर पोज़ देने के लिए कहते हैं. गौहर सभी को दूर रहने का अनुरोध करती हैं.  फिर उनकी बात मानकर गौहर पोज़ देने के लिए तैयार हो जाती है.

ट्रेडिशनल लुक में गौहर और जैद दोनों बाहर प्यारे लग रहे हैं. इन तस्वीरों में गौहर खान शरारा पहने हुए नज़र आ रही हैं और ज़ैद ब्लू-गोल्डन कलर के कुर्ते-पायजामे में डेशिंग लग रहे हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबर सुनने में आई थी कि एक्ट्रेस गौहर खान ने कोविड के नियम तोड़े थे. सूत्रों के अनुसार, पता चला कि कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी गौहर ने शूटिंग की थी जिस वजह से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी.

इतना ही नहीं, ऐसा भी कहा गया था कि FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) ने भी एक्ट्रेस को ऐसा करने के लिए आड़े हाथ ले लिया था. उन्हें ऐसा करने पर खूब फटकार लगाई.

FWICE  ने गौहर खान पर ये आरोप लगाया था कि वे यूनिट के लोगों की जान को खतरे में डाल रही हैं. इसलिए उन पर दो महीने का बैन लगाया है. बैन लगाने के बाद गौहर खान दो महीने तक कोई भी शूटिंग नहीं कर सकेंगी.

फेडरेशन के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने प्रेस रिलीज में कहा था, ‘कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग करते हुए गौहर खान ये भूल गई थी कि वह कितने लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल रही हैं.’

उन्हें होम क्वारनटीन करने के लिए बीएमसी ने उनके हाथ में स्टैम्प भी लगाया था और फिर भी वह बाहर घूमती रहीं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो गौहर खान  आखिरी बार वेबसीरीज तांडव में नजर आई थीं. इस सीरीज़  में गौहर के किरदार को फैंस  ने काफी पसंद किया गया था. हालांकि ये सीरीज काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही. यहां तक कि इसे बैन करने की भी मांग उठी थी.

फोटो क्रेडिट: मानव मंगलानी

और भी पढ़ें: घंटों तक पूछताछ के बाद एजाज़ खान गिरफ्तार; खुद को बताया निर्दोष (NCB has arrested Ejaz Khan after 8 Hours of Interrogation)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- शब्दकोश (Short Story- Shabdkosh)

पढ़ाई में अच्छे नंबर आने की वजह से विद्यालय में सभी अध्यापक उसे कुशाग्र बुद्धि…

भगवान में बड़ी आस्था रखती हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, मंदिरों में जाकर टेकती हैं मत्था (These Bollywood Actresses Have Great Faith in God, visits in Temple to Take Blessings)

फिल्मों में अपनी दिलकश अदायगी से दर्शकों की वाहवाही लूटने वाली एक्ट्रेसेस अपने किरदार के…

तो सोहेल खान की वजह से सलमान खान को मिला ‘भाईजान’ नाम, नहीं जानते होंगे आप (So Salman Khan Got The Name ‘Bhaijaan’ Because Of Sohail Khan, You Would Not Know)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आज के समय में हर कोई भाईजान कहकर पुकारता है.…

© Merisaheli