घंटों तक पूछताछ के बाद एजाज़ खान ...

घंटों तक पूछताछ के बाद एजाज़ खान गिरफ्तार; खुद को बताया निर्दोष (NCB has arrested Ejaz Khan after 8 Hours of Interrogation)

Ejaz Khan
फोटो सौजन्य:ट्वीटर

बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज़ खान को बड़ा झटका लगा है. ख़बरें हैं की बॉलीवुड ड्रग्स केस से जुड़ी जांच में एनसीबी ने एजाज़ खान को गिरफ्तार कर लिया है. ड्रग्स केस में एजाज़ खान से एनसीबी ने करीबन 8 घंटों तक पूछताछ की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया..गिरफ्तारी के बाद एजाज़ खान को कोर्ट के सामने ले जाने से पहले उनका मेडिकल चेकअप किया जायेगा।

Ejaz Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हालाँकि एजाज़ खान ने खुदको निर्दोष बताते हुए कहा है की उनके घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है सिर्फ स्लीपिंग पिल्स की 4 टेबलेट मिली हैं जो उन्होंने अपनी वाइफ के लिए लिया था. क्यूंकि उनकी पत्नी गर्भपात के बाद डिप्रेशन से गुजर रही हैं.

एनसीबी का कहना है की एजाज़ खान के ड्रग पेडलर शादाब बटाटा से काफी गहरे सम्बन्ध हैं.आपको बता दें कि मंगलवार को एजाज़ खान राजस्थान से मुंबई लौटे थे तभी एयरपोर्ट पर ही एनसीबी के अफीकारियों ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. जिसके बाद उनसे काफी देर तक पूछताछ की गयी उनके घर पर भी एनसीबी ने छापेमारी की थी जिसके बाद उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया.

Ejaz Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Ejaz Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

शादाब बटाटा मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारुख बटाटा का बेटा है. एनसीबी नेकुछ दिन पहले शादाब को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद एजाज़ खान का नाम सामने आया था. बताया जा रहा है की एजाज़ के भी शादाब से गहरे सम्बन्ध हैं और वे भी इस गैंग का हिस्सा हैं. वैसे यह पहले मामला नहीं है जब एजाज़ का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है. इससे पहले साल 2018 में एजाज़ खान को प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के लिए नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

×