Categories: FILMEntertainment

गौहर और ज़ैद के शादी की रस्में शुरू;शेयर की ख़ूबसूरत तस्वीरें (Gauhar and Zaid’s Pre -Marriage Function starts;Shared Beautiful Pics)

ज़ैद-गौहर की ‘चिक्सा’ सेरेमनी की तस्वीरें

गौहर खान और ज़ैद दरबार दोनों के शादी की रस्में शुरू हों गयीं हैं।दोनों ने अपनी शादी की रस्मों के पहले दिन की तस्वीरें शेयर की हैं पहले दिन की ‘चिक्सा’ सेरेमनी में पीले रंग के ऑउटफिट में ज़ैद और गौहर काफी खूबसूरत नज़र आ रहे हैं.

गौहर और ज़ैद ने कुछ दिन पहले प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थीं.जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. .२५ दिसंबर को गौहर और ज़ैद शादी के अटूट बंधन में बंधने वाले हैं.दोनों ने अपनी लव स्टोरी पर भी एक छोटा सा वीडियो बनाकर हाल ही में अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था.

ज़ैद के साथ अवेज़

ज़ैद के भाई अवेज़ दरबार ने भी ‘चिक्सा’ सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमे उन्होंने लिखा है,मेरे ब्रदर की होनेवाली दुल्हन।

गौहर और ज़ैद के शादी के जश्न की शुरुआत हो चुकी है.दोनों ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है,की हम मिलकरअब एक हो चुके हैं.जिसने इस पल को और ख़ूबसूरत बना दिया है.ज़ैद और गौहर के फैंस ने उनका नाम प्यार से ‘ग़जा’ रखा है.

Neetu Singh

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli